मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपने ट्वीट में ऐसा क्या लिखा कि मच गया बवाल, गुस्से में भड़के फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

मोहम्मद अजहरुद्दीन को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा
मोहम्मद अजहरुद्दीन को फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम पर एक ट्वीट क्या कर दिया फैंस उनके ऊपर भड़क गए। अजहरुद्दीन ने अपने ट्वीट में बस इतना लिखा कि शमी और श्रेयस अय्यर को इस टीम में जगह मिलनी चाहिए थे। हालांकि फैंस उनकी इस राय से खुश नहीं दिखे और ट्विटर पर उनकी काफी आलोचना की।

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई भारतीय टीम में मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर को शामिल नहीं किया गया है। शमी और अय्यर दोनों ही प्लेयर्स को स्टैंडबाई में रखा गया है। अजहरुद्दीन के मुताबिक इन दोनों ही खिलाड़ियों की मेन टीम में जगह बनती थी। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

मेन टीम में मोहम्मद शमी और श्रेयस अय्यर को जगह नहीं मिलने से मैं हैरान हूं। दीपक हूडा की जगह पर श्रेयस अय्यर और हर्षल पटेल की जगह पर मोहम्मद शमी मेरी पसंद होते।

मोहम्मद अजहरुद्दीन को फैंस ने ट्विटर पर जमकर किया ट्रोल

वहीं जैसे ही अजहरुद्दीन का ये ट्वीट आया, फैंस ने इसकी आलोचना करनी शुरू कर दी। आइए जानते हैं फैंस ने किस तरह की प्रतिक्रियाएं दीं।

आप क्या भूल गए हैं कि शमी के साथ पिछले टी20 वर्ल्ड कप में क्या हुआ था, या फिर आप शॉर्ट पिच गेंदबाजी के खिलाफ श्रेयस अय्यर का रिकॉर्ड भूल गए हैं ? या फिर आप ये भूल गए हैं कि वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में है। आपके इस कमेंट का क्या आधार है। आप पूर्व कप्तान हैं।

अजहर सर क्या आपको पता है कि मोहम्मद शमी की इकॉनमी कितनी है। प्लीज मुझे बताएं कि किस गेंदबाज की इकॉनमी भारत में बहुत खराब है।

आप पुराने ख्यालात के हैं और शमी कभी भी अच्छे टी20 गेंदबाज नहीं थे। दीपक हूडा गेंदबाजी कर सकते हैं। कृप्या ध्यान रखें कि टी20 फॉर्मेट क्या है।
बाउंसर खेलने आप जाएंगे ?
इस इंसान ने भारत की कप्तानी की है, मुझे समझ नहीं आ रहा कि किस तरह से रिएक्ट करूं।
इसी वजह से पूर्व क्रिकेटर्स को अपनी राय नहीं देनी चाहिए।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता