Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान की टेस्ट टीम में किया गया शामिल

<p>" />
SENIOR ANALYST
Modified 01 Oct 2018, 15:54 IST
न्यूज़
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है। पहला टेस्ट मैच 7 अक्टूबर से यूएई में खेला जाएगा और उससे पहले मोहम्मद हफीज वहां पहुंच जाएंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि राष्ट्रीय चयन समिति और टीम मैनेजमेंट ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए मोहम्मद हफीज को टीम में शामिल करने का फैसला किया है। हफीज ने अपना आखिरी टेस्ट मैच साल 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। 6 पारियों में वो महज 102 रन ही बना पाए थे। इसी वजह से उन्हें ओवल में खेले गए आखिरी टेस्ट मैच से ड्रॉप भी कर दिया गया था।

हाल ही में एशिया कप में पाकिस्तान की करारी शिकस्त के बाद से ही पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं की इस बात के लिए काफी आलोचना हो रही थी कि उन्होंने मोहम्मद हफीज को टीम में शामिल क्यों नहीं किया। पाकिस्तान टीम में एक स्पिनर की कमी साफ तौर पर नजर आ रही थी और हफीज काफी अच्छी स्पिन गेंदबाजी भी कर लेते हैं। अगर वो टीम में होते तो काफी हद तक टीम की ये समस्या सुलझ जाती।

इसके बाद जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भी पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ तो उसमें भी मोहम्मद हफीज का नाम नहीं था। हालांकि मीडिया में चौतरफा आलोचना के बाद अब उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया है। मोहम्मद हफीज का घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार प्रदर्शन रहा है। हाल ही में उन्होंने दोहरा शतक भी लगाया था।

पाकिस्तान की पूरी टीम इस प्रकार है:

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम, असद शफीक, हैरिस सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीम अशरफ, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद हफीज

Published 01 Oct 2018, 15:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit