Create

मोहम्मद हफीज ने जेम्स फॉकनर मामले पर दी प्रतिक्रिया, कहा पीसीबी को एक्शन लेना चाहिए

England & Pakistan Nets Session
England & Pakistan Nets Session

पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने जेम्स फॉकनर (James Faulkner) मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेम्स फॉकनर से इस तरह के बयान की उम्मीद उन्हें बिल्कुल भी नहीं थी। पीसीबी पर लगाए गए सारे आरोप गलत हैं और उन्हें एक्शन लेना चाहिए।

दरअसल जेम्स फॉकनर ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके बकाया पैसे का भुगतान नहीं किया गया और इसी वजह से वो अब आगे पीएसएल में नहीं खेलेंगे। उन्होंने दो ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी फैन्स से माफ़ी मांगी। पीएसएल में मिले ट्रीटमेंट को उन्होंने अपना अपमान बताया।

जेम्स फॉकनर के सारे आरोप गलत हैं - मोहम्मद हफीज

फॉकनर के इन आरोपों को लेकर लगातार पाकिस्तानी दिग्गजों की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में मोहम्मद हफीज ने भी बड़ा बयान दिया है। पाकिस्तानी न्यूज चैनल समा टीवी से बातचीत में उन्होंने कहा,

एक पाकिस्तानी के तौर पर इस तरह के बयानों से दुख होता है। जिस तरह से हम अपने विदेशी प्लेयर्स की देखभाल करते हैं और उन्हें इज्जत देते हैं, उतना दुनिया में कोई नहीं करता है। मुझे फॉकनर से इसकी उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी और इसी वजह से काफी दुख हो रहा है। पिछले साल हम एक ही टीम में थे और वो काफी प्रोफेशनल प्लेयर थे। अगर उनके एट्टीट्यूड से इस तरह की चीजें होती हैं तो ये सही नहीं है। पिछले सात सीजन से मैंने पैसों को लेकर ना तो किसी पाकिस्तानी प्लेयर और ना ही किसी विदेशी प्लेयर से कोई शिकायत सुनी है। मेरे हिसाब से पाकिस्तान क्रिकेट पर लगाए गए आरोप गलत थे और पीसीबी को इस पर एक्शन लेना चाहिए।

आपको बता दें कि इस सीजन फ़ॉकनर ने पाकिस्तान सुपर लीग में कुल छह मुकाबले खेले। उन्होंने इसमें 6 विकेट हासिल किये और 49 रन बनाए। वहीं पीसीबी और पीएसएल ने बयान जारी कर कहा है कि अब फॉकनर को दोबारा इस टूर्नामेंट में नहीं खिलाया जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment