Create

रोहित शर्मा ज्यादा दिन तक कप्तान नहीं रह पाएंगे, पाकिस्तान के ऑलराउंडर ने चौंकाने वाला बयान दिया

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा के ऊपर कप्तानी का दबाव काफी ज्यादा है। वो इस दबाव को काफी महसूस कर रहे हैं, इसीलिए वो ज्यादा दिन तक इस कप्तानी के भार को नहीं उठा पाएंगे।

रोहित शर्मा इस वक्त एशिया कप में खेल रहे हैं और उनकी कप्तानी में भारतीय टीम अपने पहले दो मुकाबले जीत चुकी है। पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ टीम ने जीत हासिल की है। रोहित शर्मा का बल्ला भले ही नहीं बोल रहा है लेकिन कप्तानी वो काफी शानदार तरीके से कर रहे हैं।

रोहित शर्मा के ऊपर काफी ज्यादा दबाव है - मोहम्मद हफीज

मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के पीटीवी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ मुकाबले का जिक्र करते हुए कहा,

मैच जीतने के बावजूद रोहित शर्मा का बॉडी लैंग्वेज सही नहीं था। इसके अलावा जब वो टॉस के लिए भी आए थे तब भी काफी घबराए हुए लग रहे थे। वो पहले वाले रोहित शर्मा नहीं लग रहे थे। मैंने उनको बेहतरीन पारियां खेलते हुए देखा है। मेरे हिसाब से कप्तानी की वजह से रोहित शर्मा पर काफी दबाव पड़ रहा है और काफी मुश्किलों का सामना उन्हें करना पड़ रहा है।
रोहित शर्मा का फॉर्म भी अच्छा नहीं रहा है। आईपीएल उनका पूरा खराब गया था और इस साल टी20 में भी उनके बल्ले से उस तरह से रन नहीं निकले हैं। इसके अलावा इंडिया की कप्तानी करने का प्रेशर उनके ऊपर है। भारतीय टीम बहुत सारी बातें कर रही है कि वो इस ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहते हैं लेकिन वो उनके परफॉर्मेंस में नहीं दिख रहा है। रोहित शर्मा का खुद का बॉडी लैंग्वेज वैसा नहीं है। बात करना आसान है लेकिन करके दिखाना काफी मुश्किल है। रोहित के लिए आगे कप्तानी करना काफी मुश्किल होगा। मुझे नहीं लगता है कि वो ज्यादा दिन तक कप्तान रह पाएंगे।
My opinion on @ImRo45 captaincy in Asia cup #GameOnHai https://t.co/CxNwcPKW5Z

Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...