रोहित शर्मा को घबराया हुआ कप्तान बताने पर फैंस ने लगा दी मोहम्मद हफीज की क्लास

Nitesh
Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने रोहित शर्मा को एक कमजोर कप्तान बताया था और कहा था कि वो काफी डरे और सहमे से लग रहे हैं। उनके इस बयान से फैंस खुश नजर नहीं आए और ट्विटर पर उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई।

मोहम्मद हफीज ने पाकिस्तान के पीटीवी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान रोहित शर्मा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ मुकाबले का जिक्र करते हुए कहा था कि मैच जीतने के बावजूद रोहित शर्मा का बॉडी लैंग्वेज सही नहीं था। इसके अलावा जब वो टॉस के लिए भी आए थे तब भी काफी घबराए हुए लग रहे थे। वो पहले वाले रोहित शर्मा नहीं लग रहे थे। मैंने उनको बेहतरीन पारियां खेलते हुए देखा है। मेरे हिसाब से कप्तानी की वजह से रोहित शर्मा पर काफी दबाव पड़ रहा है और काफी मुश्किलों का सामना उन्हें करना पड़ रहा है। हफीज ने आगे ये भी कहा कि रोहित शर्मा ज्यादा दिन तक भारतीय टीम के कप्तान नहीं बने रह पाएंगे क्योंकि उनके ऊपर दबाव काफी ज्यादा है।

फैंस ने मोहम्मद हफीज को किया ट्रोल

वहीं हफीज का ये बयान फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने उनकी जमकर क्लास लगा दी। आइए जानते हैं फैंस ने किस तरह की प्रतिक्रिया दी।

किसी की कप्तानी को जज करने का ये क्या तरीका है। रोहित शर्मा के नाम पांच आईपीएल टाइटल और एशिया कप है। इसके अलावा वो और भी कई सीरीज जीत चुके हैं। इसलिए उनको उनके एक्सप्रेसशन से जज करना सही नहीं है। यूएई की गर्मी में जब 20 ओवर कप्तानी और फील्डिंग करते हैं तो फिर इस तरह के चेहरे पर आ ही जाते हैं।

वहीं एक पाकिस्तानी फैन ने भी मोहम्मद हफीज पर निशाना साधा और कहा कि अपने आपको शर्मिंदा मत कीजिए। जब आप कप्तान थे तो श्रीलंका के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में दबाव में बिखर गए थे।

एक यूजर ने कहा कि जिन लोगों ने भी रोहित शर्मा को करीब से देखा है वो ऐसी बातें बिल्कुल नहीं कहेंगे। वो हमेशा से ही ऐसे रहे हैं और कोहली की तरह कभी अपने आपको एक्सप्रेस नहीं किया है। पिछले मैच में भारत की गेंदबाजी से वो थोड़े अपसेट जरूर थे।

Quick Links

Edited by Nitesh