Create
Notifications

मोहम्मद कैफ करेंगे वापसी, प्रमुख टी20 लीग में खेलेंगे

पिछले सीजन भी कैफ इस लीग का हिस्सा थे
पिछले सीजन भी कैफ इस लीग का हिस्सा थे
reaction-emoji
निरंजन

लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) टी20 टूर्नामेंट में हर दिन खेलने वाले खिलाड़ियों की पुष्टि हो रही है। ताजा नामों में मोहम्मद कैफ और आरपी सिंह का नाम शामिल है। दोनों ही खिलाड़ी इस लीग के पहले सीजन में भी खेले थे और अपना अहम योगदान दिया था। इस साल टूर्नामेंट भारत में खेला जाएगा।

भारत में खेले जाने वाले इस सीजन में एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है जो लीजेंड्स लीग के लिए तैयार हो रही है। सीज़न 2 के लिए खेलने के लिए और अधिक कहानियों के साथ क्रिकेट प्रेमियों के बीच यह लीग एक बड़ी पहचान का अनुभव कर रही है। पिछले हफ्तों में, लीग ने ब्रेट ली, डेल स्टेन, जैक कैलिस, वीरेंदर सहवाग, शेन वॉटसन, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, एस बद्रीनाथ और स्टुअर्ट बिन्नी जैसे प्रतिष्ठित और दिग्गज खिलाड़ियों को जोड़ा है। इस लिस्ट में आगामी समय में और भी नाम देखने को मिल सकते हैं।

इस मौके पर लीग के सीईओ ने कहा कि मुझे यकीन है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा दिग्गजों के साथ क्रिकेट के हर पल को पसंद करेंगे। हमने पहले सीज़न के दौरान कुछ शुद्ध प्रतिस्पर्धी क्रिकेट देखा और हमें उम्मीद है कि नए खिलाड़ियों के शामिल होने से प्रतियोगिता और भी रोमांचक और दिलचस्प हो जाएगी। हम लीजेंड्स परिवार में इन खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं और पिच पर क्रिकेट के कुछ बेहतरीन पलों को फिर से देखने के लिए उत्सुक हैं।

गौरतलब है कि लीग का पहला सीजन ओमान में खेला गया था। दूसरा सीजन भी ओमान में खेला जाना था लेकिन अब इसे भारत में ही आयोजित करने का निर्णय लिया गया है। देखना होगा कि आने वाले समय में कौन से और नाम इसमें शामिल होंगे।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...