Create
Notifications

मोहम्मद कैफ ने खुलासा किया कि वो कोई शूटर नहीं बल्कि क्रिकेटर हैं

निशांत द्रविड़

कभी कभी आपका नाम आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है और यही हुआ है भारत को 2002 नैटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में जीत दिलाने वाले मोहम्मद कैफ के साथ। उन्हें ट्विटर पर आकर बताना पड़ा कि उनका नाम मोहम्मद कैफ है और वो कोई शार्प शूटर नहीं हैं। ये कैफ को तब करना पड़ा जब किसी ने उन्हें एक ऐसे पोस्ट में टैग कर दिया जिसमें एक शार्प शूटर का जिक्र था और उसका भी नाम मोहम्मद कैफ ही है। इसके तुरंत बाद ही कैफ ने ट्विटर पर आकर स्पष्टीकरण दिया और ग़लतफ़हमी को दूर किया। देखिये कैफ का ये ट्वीट:

(मैं कोई शूटर नहीं हूँ। मैं तो छत्तीसगढ़ की टीम के साथ अगले क्रिकेट सीजन की तैयारी कर रहा। सही तरह से देख तो लिया करो, यार)

इसके बाद भी कैफ ने एक लम्बा चौड़ा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि मेरे भाई को फ़ोन करके कुछ पत्रकारों ने पूछा भी कि ये क्या कर दिया कैफ भाई ने? यहाँ तक कि ऐसी तस्वीरें भी आइन जिसमें लिखा था कि कैफ भाई को इन्साफ दो। मुझे इन्साफ नहीं चाहिए भाई, मैं मोहम्मद कैफ हूँ और मैं कोई शार्प शूटर नहीं। मैं एक क्रिकेटर हूँ जो कि बन्दूक से गोली शूट नहीं करता बल्कि गेंद को स्टंप्स पर शूट करता हूँ। आने वाले घरेलू सीजन में मैं छत्तीसगढ़ टीम की कप्तानी कर रहा हूँ और उसमें अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूँगा। इस तरह से लोगों को भ्रमित न करें क्योंकि हर मोहम्मद कैफ क्रिकेटर नहीं होता और अगर आपको कोई दुविधा है तो आप उसकी जांच कर लें।

गौरतलब है कि भारत के लिए कैफ ने 13 टेस्ट और 125 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...