डेवोन कॉनवे को शुरू में एक मैच खिलाकर ड्रॉप करने को बड़ी गलती बताते हुए मोहम्मद कैफ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

डेवोन कॉनवे ने वापसी के बाद से जबरदस्त प्रदर्शन किया है
डेवोन कॉनवे ने वापसी के बाद से जबरदस्त प्रदर्शन किया है

पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का मानना है कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले मुकाबले के बाद ही डेवोन कॉनवे (Devon Conway) को ड्रॉप करने की गलती पर चेन्नई सुपर किंग्स को अफ़सोस हो रहा होगा।

कॉनवे को सीजन के पहले ही मैच में कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ डेब्यू का मौका मिला था। उस मैच में वह आठ गेंदों में तीन रन बनाकर आउट हो गए थे और उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। हालाँकि बाद में अपनी शादी की वजह से वह बायो-बबल छोड़कर न्यूजीलैंड भी गए थे लेकिन वापस आने के बाद उन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में मौका मिला।

उस मैच में उन्होंने नाबाद 85 रन बनाये। इसके बाद अगले मैच में आरसीबी के खिलाफ 56 रन बनाये। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की और 49 गेंदों में साथ चौके और तीन छक्के लगाते हुए 87 रन की पारी खेली।

स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत के दौरान मोहम्मद कैफ ने पर्याप्त मौके दिए बिना कॉनवे को ड्रॉप करना एक गलती बताई। उन्होंने कहा,

कॉनवे को सिर्फ एक बार असफल होने के बाद ड्रॉप कर दिया गया था। वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उससे सीएसके को अपनी गलती का अफ़सोस होगा। उनकी टीम में एक बहुत अच्छा खिलाड़ी था लेकिन वह उसका सही इस्तेमाल नहीं कर सके।

कॉनवे के पास सभी तरह के शॉट हैं - मोहम्मद कैफ

कैफ ने आगे बाएं हाथ के बल्लेबाज की प्रशंसा करते हुए कहा,

कॉनवे एक क्लास प्लेयर हैं। उनके पास सभी तरह के शॉट हैं। वह 360-एंगल शॉट खेलते है, और गेंदबाज को नहीं पता कि वह किस तरह का स्ट्रोक खेलने वाले हैं।

दिल्ली के खिलाफ कॉनवे की पारी की मदद से चेन्नई ने 20 ओवर में 208/6 का स्कोर बनाया। जवाब में दिल्ली की टीम 117 रन पर ढेर हो गई और चेन्नई ने 91 रन से जीत हासिल की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now