मोहम्मद कैफ ने लगाया दमदार हुक शॉट, शेयर किया वीडियो 

Ankit
मोहम्मद कैफ ने खेला शानदार हुक शॉट
मोहम्मद कैफ ने खेला शानदार हुक शॉट

पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में खेल रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह गली क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने अपने वीडियो के साथ दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैफ गली क्रिकेट में एक बाउंसर पर डक करते हैं और अगली बाउंसर का मुंह तोड़ जवाब देते हुए हुक करते हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

पहले बाउंसर से इस्तकबाल, फिर पुल की मार।

इसके साथ-साथ उन्होंने भुवनेश्वर को मेजबानी के लिए शुक्रिया कहा है। गौरतलब हो कि कैफ की टीम मणिपाल टाइगर्स ने अपने कटक लेग का मैच 26 सितंबर को खेला था, जिसमें उनकी टीम ने भीलवाड़ा किंग्स को तीन रनों से हराया था।

कैफ लीजेंड्स लीग में फिलहाल तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हुए हैं। उन्होंने चार मैचों में 34 की औसत और 108.80 की स्ट्राइक रेट से 136 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होंने 16 चौके और दो छक्के भी लगाए हैं। वहीं उनकी टीम मणिपाल टाइगर्स ने अपने चार में से सिर्फ एक मैच में जीत दर्ज की है। बता दें मणिपाल की कप्तानी हरभजन सिंह कर रहे हैं।

दीप्ति द्वारा किए गए रन आउट पर टिप्पणी को लेकर कैफ की हुई थी आलोचना

हाल ही में भारतीय महिला गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड की बल्लेबाज शार्लेट डीन को रन आउट किया था, जिसको लेकर काफी विवाद देखने को मिला था। उस घटना पर कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक टिप्पणी की थी, जिस पर उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा था। दरअसल, कैफ ने दीप्ति के रन आउट को अनुचित बताया था। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment