Create

"ज़िंदा हूँ मैं" - दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी का वीडियो साझा कर कही बड़ी बात 

Ankit
कैफ ने भीलवाड़ा के खिलाफ लगाया था अर्धशतक
कैफ ने भीलवाड़ा के खिलाफ लगाया था अर्धशतक

पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट में मणिपाल टाइगर्स (Manipal Tigers) की टीम से खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) के खिलाफ 73 रनों की शानदार पारी खेली थी। अपनी इस अर्धशतकीय पारी में उन्होंने कुछ बेहतरीन शॉट भी लगाए थे। इस बीच कैफ ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह शानदार शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज कैफ ने कुछ दिलकश चौके लगाए हैं। उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में गेंद की बल्ले से टकराने की आवाज को सुना जा सकता है।

कैफ ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा, 'गेंद के बल्ले से टकराने की आवाज खिलाड़ी के दिल की धड़कन होती है। 42 साल की उम्र में मैंने अपना सर्वोच्च टी20 स्कोर हासिल किया। जिंदा हूं मैं।'

कैफ के अर्धशतक के बावजूद हार गई थी उनकी टीम

मोहम्मद कैफ के अर्धशतक के बावजूद मणिपाल टाइगर्स को उस मैच में तीन विकेट से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी मणिपाल ने 15 के स्कोर तक अपने चार विकेट खो दिए थे। मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी के लिये आए मोहम्मद कैफ ने 59 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 73 रनों की पारी खेलकर टीम को 153/7 के स्कोर तक पहुंचाया था। कैफ के अलावा मणिपाल से प्रदीप शाहू ने 19 गेंदों में 30 रनों का योगदान दिया। भीलवाड़ा किंग्स की ओर से फिडेल एडवर्ड्स सबसे सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने 30 रन देकर चार विकेट लिए थे।

जवाब में भीलवाड़ा की शुरुआत भी खराब रही और 11 के स्कोर तक दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। हालांकि, मध्यक्रम में युसूफ पठान ने 28 गेंदों में 44 रनों की पारी खेलकर जीत दिला दी। युसूफ के अलावा तन्मय श्रीवास्तव ने भी 28 गेंदों में 28 रन बनाए।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment