Create
Notifications

पेंटिंग करते नजर आए मोहम्मद शमी, सोशल मीडिया पर पूछा- कैसा लगा 'आर्टिस्ट शमी'

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी
Toolika Shrivastava

भारत में कोरोनावायरस के चलते अभी भी लॉकडाउन चल रहा है जिसके चलते क्रिकेट की दुनिया थम सी गई है। खिलाड़ी घर पर ही हैं और अलग-अलग चीजों में हाथ आजमाते हुए देखे जा सकते हैं। कोई इस समय में नए शौक पैदा कर रहा है तो कोई इस समय का उपयोग अपने पुराने शौक को फिर से पूरा करके कर रहा है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपने एक शौक को पूरा करते हुए एक वीडियो शेयर की।

दरअसल, यह बात कम ही लोगों को पता है कि मोहम्मद शमी क्रिकेट के अलावा पेंटिंग का भी शौक रखते हैं। हालांकि क्रिकेट के कारण वे इसे अकसर नहीं कर पाते लेकिन अब जब लॉकडाउन में सभी घर पर ही हैं, तो ऐसे समय में उन्होंने फिर से पेंटिंग करने का इरादा किया। उन्होंने ऐसा करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया।

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News - माइकल क्लार्क ने बताया कि किस भारतीय बल्लेबाज को आउट करना सबसे कठिन था

मोहम्मद शमी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की है जिसमें वो एक पेंटिंग को फिनिशिंग टच देते हुए नजर आ रहे हैं। शमी ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है कि सालों बाद कुछ स्केच करने की कोशिश करते हुए। आप क्या सोचते हैं आर्टिस्ट शमी के बारे में।

सोशल मीडिया पर शमी की यह पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। उनके इस पोस्ट को अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें, इससे पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी अपनी बागबानी का शौक पूरा करते नजर आए थे। उन्होंने पौधों के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने कहा था कि वह इस समय का उपयोग अपने जीवन के उन पहलुओं पर विचार करने के लिए कर रहे हैं जो वास्तव में महत्वपूर्ण हैं। वे कुछ नए शौक पैदा कर रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...