Create

सोनू सूद को जन्मदिन की बधाई देने के लिए मोहम्मद शमी ने किया स्पेशल पोस्ट

मोहम्मद शमी ने किया सोनू सूद के लिए स्पेशल पोस्ट
मोहम्मद शमी ने किया सोनू सूद के लिए स्पेशल पोस्ट
reaction-emoji
Neeraj

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) 49 साल के हो गए हैं। सोनू आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और उनके लिए लाखों लोगों की बधाइयां आ रही हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने भी सोनू के लिए एक स्पेशल मैसेज लिखा है। शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनू के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,

आपके जन्मदिन पर मैं आपको सेलिब्रेट कर रहा हूं और साथ ही आपके लिए मेरे दिल में जो जगह है उसे भी। मैं आपको एक बेहतरीन दिन और बेहतरीन साल के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

शमी को हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम के लिए खेलते हुए देखा गया था। उन्होंने रिशेड्यूल किए गए पांचवें टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था और मैच में दो विकेट हासिल किए थे। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में भी हिस्सा लिया था। वनडे सीरीज में शमी ने तीन मैचों में चार विकेट हासिल किए थे।

फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं मोहम्मद शमी

वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज के लिए शमी को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली थी। सीनियर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ शमी को भी इस दौरे के लिए आराम दिया गया था। भले ही शमी टेस्ट और वनडे क्रिकेट में भारतीय प्लेइंग इलेवन का अटूट हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन अब भी टी20 टीम में वह अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए हैं।

टी20 क्रिकेट में भारत अलग गेंदबाज़ी आक्रमण के साथ खेलता है ऐसे में शमी के लिए इस टीम में जगह बननी मुश्किल है। फिलहाल भारतीय टी20 टीम में तेज गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार और बुमराह की जगह पक्की दिखाई देती है। इसके अलावा हर्षल पटेल ने भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करके टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। मोहम्मद सिराज, आवेश खान और अर्शदीप सिंह जैसे युवा गेंदबाजों ने हाल ही में मिले मौकों का फायदा उठाया है और अब इन्हें भी टी20 के लिए चुना जाने लगा है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...