उनके दिमाग में है कि हम...मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम को अलग गेंद मिलने के आरोप पर दिया बड़ा बयान

India v Australia: Final - ICC Men
India v Australia: Final - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने एक बार फिर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन रजा पर जमकर निशाना साधा है। हसन रजा ने जो आरोप लगाया था, उसका शमी ने काफी करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कुछ पाकिस्तानी खिलाड़ियों को टीम इंडिया की ये सफलता हजम नहीं हुई और इसी वजह से उन्होंने इस तरह का बड़ा आरोप लगाया।

पाकिस्तान की तरफ से इस बार वर्ल्ड कप के दौरान भारत के ऊपर कई तरह के आरोप लगाए गए। उनके एक पूर्व क्रिकेटर हसन रजा ने पिच और गेंद से छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि भारत के गेंदबाजों को अलग गेंद दी जाती है, ताकि उस गेंद से स्विंग और सीम मिल सके। इसके अलावा पिच भी उनकी बल्लेबाजी के वक्त दूसरी होती है।

मोहम्मद शमी ने हसन रजा को दिया जबरदस्त जवाब

वहीं मोहम्मद शमी ने इसको लेकर हसन रजा को करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा,

मैं तो किसी की बुराई नहीं करता। मैं तो यही चाहता हूं कि और 10 लोग इस तरह से परफॉर्म करके आगे आएं। मुझे तो कभी जलन नहीं होती है। अगर आप दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाना सीख लेंगे तो मुझे लगता है कि और बेहतर प्लेयर बन जाएंगे। मैंने जब वर्ल्ड कप में अच्छा परफॉर्मेंस दिया तो पाकिस्तान के कुछ प्लेयर्स को ये बात हजम नहीं हुई, क्योंकि उनके दिमाग में है कि हम बेस्ट हैं। लेकिन बेस्ट वो होता है जो समय पर टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करे। आप उस पर कंट्रोवर्सी कर रहे हैं। सुधर जाओ यार। यही चीज वसीम भाई ने एक इंटरव्यू के दौरान समझाया कि कैसे गेंद आती है। अगर आप खिलाड़ी ना होते और इस तरह की बात करते तब भी समझ में आती। एक प्लेयर होने के बावजूद इस तरह की हास्यास्पद बात आप कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता