मोहम्मद शमी की इंजरी को लेकर आया चौंकाने वाला अपडेट, इस बड़ी सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

Australia v India - ICC World Test Championship Final 2023: Day One
मोहम्मद शमी अभी तक पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इंजरी की वजह से लगातार मैदान से दूर हैं। वर्ल्ड कप के बाद से ही उन्होंने एक भी मुकाबला नहीं खेला है और हाल-फिलहाल में उनकी वापसी मुश्किल है। खबरों के मुताबिक मोहम्मद शमी अभी तक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों से भी बाहर हो सकते हैं। शमी को एनसीए में फिटनेस टेस्ट भी देना होगा।

मोहम्मद शमी की अगर बात करें तो वर्ल्ड कप के दौरान ही वो इंजरी का शिकार थे लेकिन उन्होंने लगातार इंजेक्शन लेकर हर एक मुकाबले में खेला था। शमी ने दर्द में रहते हुए वर्ल्‍ड कप 2023 के सारे मैच खेले और 24 विकेट भी लिए थे। हालांकि वर्ल्‍ड कप 2023 फाइनल के बाद से शमी ने कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। वो भारतीय टीम के साथ साउथ अफ्रीका टूर पर भी नहीं गए और उनकी कमी टीम इंडिया को काफी खली थी।

एनसीए जाकर मोहम्मद शमी को फिटनेस टेस्ट देना होगा - सोर्स

अब भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और खबरों के मुताबिक शमी इस सीरीज के पहले दो मैचों से भी बाहर हो सकते हैं। इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक,

मोहम्मद शमी ने अभी तक गेंदबाजी करना शुरु भी नहीं किया है। उन्हें सबसे पहले एनसीए में जाकर अपनी फिटनेस को साबित करना होगा। इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में उनका खेलना मुश्किल है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा और दूसरा टेस्ट मुकाबला दो फरवरी से विशाखापट्टनम में होगा। टीम इंडिया चाहेगी कि इस सीरीज में बड़ी जीत हासिल करे, ताकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत कर सकें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment