Create
Notifications

मोहम्मद शमी ने टी20 वर्ल्ड कप के दौरान कही गई टिप्पणियों पर दिया बयान

Mohammed Shami ICC Men's T20 World Cup 2021
Mohammed Shami ICC Men's T20 World Cup 2021
निरंजन

विराट कोहली (Virat kohli) की कप्तानी में पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम (Indian Team) का प्रदर्शन खराब रहा था। पाकिस्तान के खिलाफ पहले ही मैच में पराजय के बाद मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को सोशल मीडिया पर काफी कुछ कहा गया था। शमी ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में शमी ने कहा कि इस तरह की सोच का कोई इलाज नहीं है। (धर्म पर) ट्रोल करने वाले न तो असली प्रशंसक हैं और न ही असली भारतीय। यदि आप किसी खिलाड़ी को हीरो मानते हैं और फिर इस तरह का व्यवहार करते हैं, तो आप भारतीय समर्थक नहीं हैं। मुझे लगता है कि ऐसे लोगों की टिप्पणियों से किसी को आहत नहीं होना चाहिए।

इस बातचीत में शमी ने आगे कहा कि मेरे दिमाग में बस एक ही बात चल रही थी। अगर मैं किसी को अपना आदर्श मानता हूं, तो मैं उस व्यक्ति के बारे में कभी भी बुरा नहीं बोलूंगा। अगर कोई मुझे आहत करने वाली बात कह रहा है, तो वह मेरा प्रशंसक या भारतीय टीम का प्रशंसक नहीं हो सकता। वास्तव में, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कहता है।

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021

गौरतलब है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा था। इसके बाद प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शमी के बारे में कई बातें कही थी। हालांकि शमी ने उस समय कुछ नहीं कहा था।

भारतीय टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार दो मैचों में हार गई। हालांकि अगले सभी मैचों में जीत के बाद भी टीम इंडिया को नॉक आउट दौर में जाने का मौका नहीं मिल पाया। भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुँचने से पहले बाहर हो गई। इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप होना है। देखना होगा कि टीम इंडिया का प्रदर्शन कैसा रहेगा।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...