Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मोहम्मद शमी की पत्नी ने एक बार फिर उन पर लगाए गंभीर आरोप

FEATURED WRITER
51   //    02 Aug 2018, 20:00 IST

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट खेल रहे हैं और उनकी पत्नी हसीन जहां ने एक बार फिर आरोप लगाए हैं। इस बार उन्होंने शमी की उम्र में गड़बड़ होने की बात कहते हुए कुछ दस्तावेज अपने फेसबुक पर पोस्ट किये हैं। उन्होंने कथित तौर पर शमी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी उम्र छुपाई है और शैक्षिक दस्तावेजों में गलत ब्यौरा दिया है।

हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लम्बा पोस्ट लिखते हुए पांच दस्तावेजों की फोटो पोस्ट की है। उन्होंने शमी की 10वीं, 12वीं की मार्क्स शीट, लाइसेंस की कोपी, बैन्क की चेक बुक और वोटर आईडी की फोटो डाली है। हसीन जहां ने कहा है कि शमी ने उम्र गलत बताकर इसमें गड़बड़ की है। उनके लाइसेंस की में उम्र 1982 और 10वीं की मार्क्स शीट में 1984 दिख रही है।

शमी के वोटर आईडी के मुताबिक़ वे 2001 में ही 21 वर्ष के हो चुके हैं और एक अन्य मार्क्स शीट 12वीं की है जिसमें उनकी जन्मतिथि 1990 की दर्शाई गई है, इसके आधार पर ही वे भारतीय टीम में खेलते हैं। इन दस्तावेजों के साथ हसीन जहां ने अपने पति को 420 कहते हुए फ्रॉड करार दिया है।

इससे पहले भी शमी और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं रहे हैं। उनके बीच अनबन चल रही है। हसीन जहां ने उन पर अन्य लड़कियों से अफेयर के आरोप भी लगाए हैं। इसके अलावा कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज किया था। हसीन जहां का आरोप यह भी है कि उनके पति पैसे का उपयोग करके मेरी आवाज दबा रहे हैं।



भारतीय गेंदबाज फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त हैं। पहली पारी में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट झटककर इंग्लैंड की पारी जल्दी समाप्त करने में अपना अहम योगदान दिया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...