Create

मोहम्मद सिराज ने टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

मोहम्मद सिराज को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है
मोहम्मद सिराज को टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है

भारतीय टीम (India Cricket team) के युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका सपना टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का था लेकिन सेलेक्शन उनके हाथ में नहीं है। साथ ही में उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें आगे कई और मौके मिलेंगे।

मोहम्मद सिराज को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया है। टीम में तेज गेंदबाज के तौर पर अनुभव को ज्यादा महत्व दिया गया है और इसीलिए जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाजों को शामिल किया गया है।

मोहम्मद सिराज के मुताबिक वो अपने अगले लक्ष्य की तरफ ध्यान दे रहे हैं

मोहम्मद सिराज ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिलने से वो निराश थे। स्पोर्टस्टार से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद वो अब अपने अगले लक्ष्य की तरफ ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा,

सेलेक्शन हमारे हाथ में नहीं है। निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मेरा सपना था। लेकिन सबकुछ यहीं खत्म नहीं हो गया है। मेरे और भी कई लक्ष्य हैं। मैं टीम को मैच जिताने में अपनी सबसे अहम भूमिका निभाना चाहता हूं। मैं चीजों को वैसे ही लूंगा जैसी मुझे मिलेंगी। मैं किस्मत पर विश्वास रखता हूं और जो भी मौके मिलेंगे उसमें बेहतर प्रदर्शन करना चाहूंगा।

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए इस वक्त यूएई में हैं। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत 19 सितंबर को होगी और मोहम्मद सिराज इस वक्त अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। हाल ही में वो इंग्लैंड टूर से वापस लौटे हैं जहां पर उन्होंने टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। अपनी इस लय को वो आईपीएल में भी बरकरार रखना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment