मोहम्मद सिराज ने बताया कि आईपीएल में सेलेक्ट होने के बाद उन्होंने सबसे पहले क्या किया था 

Nitesh
मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में सबको काफी प्रभावित किया है
मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में सबको काफी प्रभावित किया है

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने बताया है कि आईपीएल (IPL) में सेलेक्ट होने के बाद उन्होंने सबसे पहले क्या किया था। सिराज के मुताबिक उन्होंने आईपीएल में चुने जाने के बाद सबसे पहले एक आईफोन 7 प्लस फोन खरीदा था।

मोहम्मद सिराज के पिता ऑटो चलाते थे और काफी संघर्षों के बाद सिराज ने क्रिकेट में अपना मुकाम बनाया। जब आईपीएल में उनका चयन हुआ तो उनकी किस्मत ही पलट गई। 2017 के आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम में सबसे पहले उनका चयन हुआ था और उसके बाद 2018 के ऑक्शन में आरसीबी ने उन्हें अपनी टीम में सेलेक्ट कर लिया।

आरसीबी ने हाल ही में एक पोडकास्ट रिलीज किया है जिसमें कई सारे दिग्गज खिलाड़ियों ने बताया कि आईपीएल की वजह से उनकी लाइफ में क्या बदलाव आया। इसी कड़ी में मोहम्मद सिराज ने भी बताया कैसे आईपीएल के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और उन्होंने सबसे पहले क्या किया था। सिराज ने कहा कि उन्होंने आईपीएल में चुने जाने के बाद सबसे पहले आईफोन सेवन प्लस खरीदा था और अपनी फैमिली के लिए सेकेंड हैंड कोरोला खरीदा था।

मैंने आईफोन और एक कार खरीदी थी - मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज ने आरसीबी के पोडकास्ट पर कहा "सबसे पहली चीज मैंने एक आईफोन सेवन प्लस खरीदा था। इसके बाद मैंने एक सेकेंड हैंड कार खरीदा था। कोरोला कार जरूरी था। आईपीएल खिलाड़ियों को कार की जरूरत होती है। कब तक मैं प्लैटिन से चलता। हालांकि मुझे ड्राइव करना नहीं आता था। मेरे अंकल के बेटे को ड्राइव करना आता था तो जब मुझे कहीं बाहर जाना होता था तो मैं उसे बुलाता था।"

आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आने के बाद खुद में सुधार करते हुए लगातार टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब वो टीम इंडिया का अहम हिस्सा हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh