Create

"मोहम्मद सिराज लॉर्ड्स टेस्ट मैच में 5 विकेट चटका सकते हैं"

मोहम्मद सिराज ने अभी तक जबरदस्त गेंदबाजी की है
मोहम्मद सिराज ने अभी तक जबरदस्त गेंदबाजी की है

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने युवा तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच (IND vs ENG) में मोहम्मद सिराज 5 विकेट चटका सकते हैं और उनका नाम भी ऑनर्स बोर्ड पर दर्ज हो सकता है।

मोहम्मद सिराज ने अभी तक दूसरे मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की है। वो 34 रन देकर 2 विकेट चटका चुके हैं और काफी खतरनाक तरीके से बल्लेबाजी कर रहे हैं। भारतीय टीम को शुरूआती सफलता उन्होंने ही दिलाई।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने तीसरे दिन के खेल को लेकर भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा कि सिराज और भी विकेट ले सकते हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा,

मेरी पहली भविष्यवाणी ये है कि सिराज दो और विकेट लेंगे। वो पहले ही दो विकेट ले चुके हैं और दो और लेंगे। इसका मतलब ये हुआ कि उनके चार विकेट हो जाएंगे और इस बात की भी संभावना है कि वो पांच विकेट भी चटका दें। हो सकता है कि एल राहुल के साथ उनका नाम भी ऑनर्स बोर्ड पर लिखा जाए। दो खिलाड़ी पगबाधा आउट होंगे। ये संभव है क्योंकि गेंद नीचे रह रही है और उसे अंदर लाने की और ज्यादा कोशिश होगी।
youtube-cover

आपको बता दें कि दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट पर 119 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर इंग्लिश टीम अब भी भारतीय टीम से 245 रन पीछे है। कप्तान जो रूट 48 और जॉनी बेयरस्टो 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

मोहम्मद सिराज ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए लगातार दो गेंदों पर दो विकेट हासिल किये। हसीब हमीद पांच साल बाद वापसी कर रहे थे जिन्हें सिराज ने आते ही पहली गेंद पर आउट कर दिया। अगर सिराज इसी तरह से गेंदबाजी करते रहे तो निश्चित तौर पर वो 5 विकेट चटका सकते हैं।

इससे पहले भारतीय टीम की तरफ से के एल राहुल ने शानदार शतक लगाया था और उनका नाम ऑनर्स बोर्ड पर दर्ज हो गया है। अब सिराज के पास भी ये उपलब्धि हासिल करने का मौका है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment