Create

मोहम्मद सिराज ने लिया बड़ा फैसला, अब इंग्लैंड में जाकर खेलेंगे

मोहम्मद सिराज तीन मैचों में वहां खेलेंगे
मोहम्मद सिराज तीन मैचों में वहां खेलेंगे
reaction-emoji
निरंजन

काउंटी चैम्पियनशिप सीजन के अंतिम तीन मैचों के लिए वॉरविकशायर ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को साइन किया है। सिराज भारतीय टीम (Indian Team) के लिए इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में खेले थे। अब वह काउंटी चैम्पियनशिप में खेलते हुए नज़र आने वाले हैं।

वारविकशायर द्वारा अनुबंधित किए जाने के बाद, सिराज ने कहा कि मैं टीम के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। मैंने हमेशा भारत के साथ इंग्लैंड में खेलने का आनंद लिया है और मैं काउंटी क्रिकेट का अनुभव करने के लिए उत्साहित हूं। मैं इस अवसर के लिए वॉरविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब और बीसीसीआई दोनों का आभार व्यक्त करना चाहता हूं।

क्लब के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट ने कहा कि सिराज टीम के लिए एक शानदार एडिशन हैं और हम वॉरविकशायर में उनका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। वह इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक हैं और उनका ज्ञान और अनुभव हमारे लाइन-अप में एक अतिरिक्त आयाम लाने में मदद करेगा।

गौरतलब है कि मोहम्मद सिराज इस समय जिम्बाब्वे दौरे पर वनडे सीरीज में खेलने के लिए भारतीय टीम के साथ हैं। पहले एकदिवसीय मैच में उन्होंने एक विकेट हासिल किया। टीम इंडिया केएल राहुल की कप्तानी में वहां खेल रही है।

𝗪𝗲𝗹𝗰𝗼𝗺𝗲 𝘁𝗼 𝘁𝗵𝗲 𝗕𝗲𝗮𝗿𝘀, 𝗠𝗼𝗵𝗮𝗺𝗺𝗲𝗱 𝗦𝗶𝗿𝗮𝗷! 🇮🇳🐻#YouBears | @thebharatarmy https://t.co/eqg9jwCTtP

28 वर्षीय सिराज में गेंद को दोनों तरह से स्विंग कराने की क्षमता है और अब तक उन्होंने सभी प्रारूपों में 26 मैच खेले हैं और 56 विकेट लिए हैं। इस तरह के खेल को देखते हुए ही उनको काउंटी क्रिकेट में खेलने के लिए चुना गया है।

सिराज से पहले भी काउंटी क्रिकेट में इस सीजन कई अन्य भारतीय खिलाड़ी खेले हैं। चेतेश्वर पुजारा उनमें अहम रहे। उनके अलावा उमेश यादव, नवदीप सैनी और वॉशिंगटन सुंदर भी काउंटी क्रिकेट में खेल रहे थे। देखना होगा कि सिराज वहां कैसा प्रदर्शन करते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...