IPL में तीन सालों बाद जबरदस्त वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर किये कई खुलासे 

Neeraj
Picture Courtesy: IPL And BCCI
Picture Courtesy: IPL And BCCI

भारतीय (Indian Cricket Team) तेज गेंदबाज मोहित शर्मा (Mohit Sharma) आईपीएल 2022 (IPL 2023) में नेट गेंदबाज के तौर पर गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के साथ जुड़े थे और मौजूदा सीजन में वह टीम में प्रमुख तेज गेंदबाज की भूमिका अदा कर रहे हैं। 16वें चरण में मोहित अब तक खेले 12 मैचों में 8.11 के इकॉनमी रेट से 19 विकेट हासिल कर चुके हैं और GT की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं। इस बीच 34 वर्षीय मोहित का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने क्रिकेट करियर में अहम रोल अदा करने वाले खास लोगों के बारे में बता रहे हैं।

बता दें कि दाएं हाथ के गेंदबाज मोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ियों मोहम्मद शमी और राशिद खान के साथ हाल ही में GT द्वारा आयोजित किये एक इवेंट का हिस्सा बने थे। इस दौरान तीनों क्रिकेटरों से शो के एंकर जतिन सप्रू ने उनके करियर के शुरुआती दिनों में आई परेशानियों के बारे में पूछा। मोहित के सफल क्रिकेटर बनने के पीछे उनके कोच विजय यादव का बहुत बड़ा योगदान रहा है और वही उनके पहले कोच रहे। उनके बारे में बात करते हुए मोहित ने बताया,

हर खिलाड़ी के जीवन में उसके कोच का स्थान सबसे ऊपर रहता है लेकिन मेरे हिसाब से आप अपने कोच से सभी बातें साझा नहीं कर सकते। इसमें आपके टीम के साथी खिलाड़ियों की भी महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। जिंदगी और क्रिकेट के फील्ड में ऐसी बहुत सी बातें होती जो आप कोच को नहीं बता पाते। ऐसे में आपके दोस्त होना बहुत जरुरी है।
youtube-cover

चेन्नई ने गुजरात को हराकर फाइनल में बनाई जगह

गौरतलब है कि बीते दिन आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफ़ायर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को एकतरफा मुकाबले में 15 रनों से मात देते हुए फाइनल में अपनी जगह बनाई। GT अब 26 मई को मुंबई इंडियंस या फिर लखनऊ सुपर जायंट्स में से एक किसी एक टीम के साथ क्वालीफ़ायर 2 मुकाबले में फाइनल का टिकट हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar