अगर एक महीना लेट हो जाता तो शायद हाथ कटवाने पड़ते...मोहसिन खान का इंजरी को लेकर सनसनीखेज खुलासा

मोहसिन खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा
मोहसिन खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपनी इंजरी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच जिताने के बाद उन्होंने बताया कि उनकी इंजरी कितनी ज्यादा गहरी थी। मोहसिन के मुताबिक डॉक्टर ने उनसे कहा कि अगर वो एक महीने और इलाज के लिए ना आते तो शायद उन्हें अपना हाथ तक कटवाना पड़ता।

मोहसिन खान की अगर बात करें तो इस साल सीजन की शुरूआत से पहले ही वो इंजरी का शिकार हो गए थे और इसी वजह से कई मैचों में नहीं खेल पाए थे। हालांकि अब वो पूरी तरह से फिट हैं और बेहतरीन गेंदबाजी करने लगे हैं।

मैंने दोबारा क्रिकेट खेलने की उम्मीद छोड़ दी थी - मोहसिन खान

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी इंजरी कितनी ज्यादा गहरी थी। मोहसिन खान ने कहा,

अगर मैं अपनी इंजरी की बात करुं तो यही चाहुंगा कि किसी भी क्रिकेटर को इस तरह की इंजरी ना हो। मेरी आर्टरी पूरी तरह से ब्लॉक हो चुकी थी। एसोसिएशन, राजीव शुक्ला सर, गौतम गंभीर सर, लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी, संजीव गोयनका सर, मेरी फैमिली सबने मुझे काफी सपोर्ट किया। इन्होंने मुझे कभी ये एहसास नहीं होने दिया कि मैं इस मुश्किल दौर से गुजर रहा हूं। हालांकि अपनी सर्जरी से पहले और बाद में मुझे काफी दिक्कत हुई। एक समय तो मैंने उम्मीद छोड़ दी थी कि दोबारा खेल पाउंगा क्योंकि मैं अपना हाथ नहीं उठा पा रहा था। मैं अब भी जब उस चीज के बारे में सोचता हूं तो डर लग जाता है। डॉक्टर ने मुझसे कहा कि अगर मैं एक महीने लेट हो गया तो फिर शायद उन्हें मेरा हाथ भी हटाना पड़ता।

आपको बता दें कि मोहसिन खान ने जिस तरह से मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकाना में खेले गए मुकाबले में आखिरी ओवर में गेंदबाजी की और रनों को डिफेंड किया, उसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment