Create
Notifications

भारतीय मूल के खिलाड़ी को बनाया गया अमेरिका की वनडे टीम का कप्तान

मोनांक पटेल दोनों प्रारूप में टीम के कप्तान हैं
मोनांक पटेल दोनों प्रारूप में टीम के कप्तान हैं
निरंजन

अमेरिका की एकदिवसीय टीम को अब सौरभ नेत्रावल्कर की जगह अब नया कप्तान मिला है। मोनांक पटेल (Monank Patel) अब उनकी जगह टीम की कप्तानी करेंगे। इस बारे में घोषणा एक रिलीज के जरिये की गई है। हालांकि यह नहीं बताया गया है कि सौरभ ने कप्तानी छोड़ी है या उनको पद से हटाया गया है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार कुछ सूत्रों ने कहा है कि चयनकर्ता विश्व कप लीग 2 में लंबे समय तक निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पिछले कुछ समय से नेत्रावल्कर पर इस प्रारूप के लिए नजर रखे हुए थे। इसलिए यह अटकलों का विषय है कि क्या नेत्रावल्कर ने खुद चयनकर्ताओं को छोटे प्रारूप में अपने कर्तव्यों से मुक्त होने के लिए कहा था।

मोनांक को कप्तान बनाये जाने के बाद नेत्रावल्कर ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा कि जैसा कि मैं मुख्य रूप से टीम में एक वरिष्ठ तेज गेंदबाज के रूप में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं, मैं मोनांक और आरोन को अपनी शुभकामनाएं और पूर्ण समर्थन देना चाहता हूं और मुझे विश्वास है कि हम सभी मिलकर इस टीम को एक परिवार के रूप में आगे बढ़ाएंगे। भारत में 2023 एकदिवसीय विश्व कप में खेलना हमारा सपना है और हम इसे हासिल करने की पूरी कोशिश करेंगे।

अमेरिका की वनडे और टी20 टीम का ऐलान आने वाले समय में होने वाली सीरीजों के लिए किया गया है। आयरलैंड की टीम यूएसए दौरे पर जाने वाली पहली पूर्ण सदस्य टीम होगी।

यूएसए की टी20 सीरीज अंतरराष्ट्रीय टीम

मोनांक पटेल (कप्तान), आरोन जोन्स (उप-कप्तान), अली खान, गजानंद सिंह, जसदीप सिंह, जसकरण मल्होत्रा, करीमा गोर, मार्टी कैन, निसर्ग पटेल, रस्टी थेरॉन, सौरभ नेत्रावल्कर, स्टीवन टेलर, वत्सल वाघेला, जेवियर मार्शल, रिजर्व: काइल फिलिप।

यूएसए की वनडे अंतरराष्ट्रीय सीरीज टीम

मोनांक पटेल (कप्तान), आरोन जोन्स (उपकप्तान), अली खान, गजानंद सिंह, जसकरण मल्होत्रा, जसदीप सिंह, निसर्ग पटेल, नोस्टश केंजीगे, राहुल जरीवाला, सौरभ नेत्रावल्कर, स्टीवन टेलर, सुशांत मोदानी, वत्सल वाघेला, जेवियर मार्शल, रिजर्व: काइल फिलिप।


Edited by निरंजन

Comments

Fetching more content...