COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे सोशल मीडिया और न्यूजपेपर से दूर रहने की सलाह दी थी: श्रेयस अय्यर

17   //    29 Jul 2018, 11:46 IST



भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर ने पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी को लेकर बड़ी बात कही है। श्रेय्यस अय्यर ने खुलासा किया है कि भारतीय टीम में शामिल होने के बाद एम एस धोनी ने उन्हें क्या सलाह दी थी।

अय्यर ने बताया कि जब मुझे पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिली थी को धोनी ने मुझे काफी अहम सलाह दी थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि जितना हो सके सोशल मीडिया और न्यूजपेपर से दूर रहना। अय्यर ने कहा कि सोशल मीडिया हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है और मैं इससे दूर रहने की ही कोशिश करता हूं, लेकिन अपनी आलोचनाओं से मुझे प्रेरणा मिलती है, जिससे मैं और कड़ी मेहनत करता हूं।

श्रेयस अय्यर ने आगे बताया कि कैसे सफलता मिलने के बाद आपको ज्यादा तरजीह मिलने लगती है। उन्होंने एक घटना का जिक्र किया और कहा कि एक लड़की थी जिसे मैं पहले से जानता था। आईपीएल में मेरे चयन के बाद मेरे प्रति उसका ध्यान ज्यादा बढ़ गया। उन्होंने कहा कि जैसे ही आईपीएल में मेरे चुने जाने की खबर आई उस लड़की ने मुझे मैसेज करना शुरु कर दिया। मुझे समझ में नहीं आया कि अचानक वो मुझसे इतना बात क्यों करना चाहती है। फिर मुझे पता चला कि आईपीएल की टीम में मुझे चुन लिया गया है और वो इस बात से खुश थी। हालांकि वो मेरे लिए नहीं बल्कि पैसों के लिए ऐसा कर रही थी।

गौरतलब है श्रेयस अय्यर ने आईपीएल के 11वें सीजन में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 14 पारियों में 132 की स्ट्राइक रेट से 411 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की कप्तानी भी की। हालांकि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई लेकिन श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया। अय्यर हाल ही में इंग्लैंड दौरे पर थे जहां वो इंडिया ए के कप्तान थे।




Advertisement
Fetching more content...