Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की टीम के बीच फुटबॉल मैच में दिनेश कार्तिक ने की कमेंट्री

29 Jun 2018, 07:15 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले फुटबॉल खेलते नजर आए। दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम बनाई और नेट सत्र के दौरान जमकर फुटबॉल का अभ्यास किया। इस दौरान दिनेश कार्तिक मैच में कमेंट्री करते नज़र आये। दिनेश कार्तिक के मुताबिक लंबे समय तक चले इस फुटबॉल मैच को विराट कोहली की टीम 4-2 से अपने नाम करने में कामयाब रही।

दिनेश कार्तिक ने इस दौरान टीम के साथी खिलाड़ियों के बारे में भी बात की। कार्तिक जब मैदान पर फुटबॉल मैच की जानकारी दे रहे थे तभी शिखर धवन वहां मस्ती भरे मूड में घूमते नजर आए। कार्तिक ने धवन को लेकर कहा कि धवन आज छुट्टी पर है और वह मैदान पर मैच का आनंद ले रहे हैं। वहीं आयरलैंड के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह नेट पर गेंदबाजी का अभ्यास करते दिखे। बता दें कि यह वीडियो पहले मैच से पहले की है।

 




भारत ने बुधवार को खेले गए पहले मैच में आयरलैंड को 76 रनों से हरा दिया था। पहले मैच में भारत ने बेहद आसानी के साथ आयरलैंड को मात दी थी। रोहित शर्मा और शिखर धवन की सालमी जोड़ी ने 160 रन की साझेदारी कर बेहतरीन शुरुआत की थी, जिसके बाद युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने आयरलैंड के बल्लेबाजों को विकेट पर टिकने का मौका नहीं दिया। कुलदीप यादव को चार विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दोनों टीमें सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में डबलिन के विलेज मैदान पर आमने-सामने होंगी। भारतीय टीम ये मैच अपने नाम कर सीरीज जीतने के इरादे से खेलने उतरेगी। गौरतलब है पहले मैच में लोकेश राहुल और दिनेश कार्तिक अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं थे, ऐसे में आज के मैच में उन्हें टीम में शामिल कर इंग्लैंड दौरे के लिए उनकी तैयारी परखी जा सकती है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...