COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान कुलदीप यादव पर भड़के महेंद्र सिंह धोनी                                                                      

न्यूज़
1.74K   //    26 Sep 2018, 16:34 IST

Enter captio

महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम के सीनियर व अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह टीम के अन्य साथी खिलाड़ियों को समय समय पर दिशा निर्देश देते रहते हैं। वह खिलाड़ियों को सलाह देकर उनका प्रदर्शन सुधारने में मदद करते हैं। लेकिन वह इस दौरान कभी-कभी खिलाड़ियों पर भड़क जाते हैं। ऐसा ही वाकया एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान हुआ। 

कल खेले गए मुकाबले में कुलदीप यादव महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से का शिकार हो गए। धोनी के इस अंदाज ने कुलदीप के साथ-साथ उनके प्रशंसकों को भी हैरान कर दिया। अब इस दृश्य का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि कुलदीप यादव अफगानिस्तान के 82 के स्कोर पर हशमतुल्लाह और असगर अफ़ग़ान का लगातार विकेट चटकाने के बाद हैट्रिक गेंद पर थे। इस दौरान फील्डिंग से नाखुश कुलदीप यादव लगातार फील्डिंग में तब्दीली कर रहे थे। हैट्रिक गेंद पर भी वह फील्डिंग बदलने के लिए कह रहे थे। उनकी इस बात पर धोनी भड़क गए और गुस्से में उन्होंने कहा ' बॉलिंग करेगा या बॉलर चेंज करें। '



हालांकि, ये कोई पहला मौका नहीं है जब धोनी कुलदीप पर इस तरह से भड़के हैं। इससे पहले खुद कुलदीप ने अपने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि धोनी उन पर कैसे गुस्सा हुए थे। मैदान पर अपने खिलाड़ियों पर भड़कने के बाद धोनी मैच खत्म होने के अंपायर के फैसलों पर भी बातों बातों में पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में सवाल उठाते दिखे।

गौरतलब है कि वदुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम पर खेले गए इस मैच मे टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्‍तान ने ओपनर मोहम्‍मद शहजाद के शतक (124 रन, 116 गेंद, 11 चौके व सात छक्‍के) और मोहम्‍मद नबी (64) के अर्धशतक की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 252 रन बनाए। जवाब में भारतीय पारी भी 49.5 ओवर में 252 रन पर सिमट गई।

Topics you might be interested in:
ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...