मिचेल सैंटनर ने एम एस धोनी के मैदान में आकर अंपायरों से बहस करने को लेकर दिया बड़ा बयान

अंपायरों से बहस करते एम एस धोनी
अंपायरों से बहस करते एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज मिचेल सैंटनर ने बताया है कि जब आईपीएल 2019 के एक मुकाबले में एम एस धोनी गुस्सा होकर मैदान में चले गए थे और अंपायरों से बहस की थी तो उन्होंने उस घटना के लिए माफी मांग ली थी। उन्होंने बताया कि मैच के बाद धोनी ने अंपायरों से माफी मांग ली थी।

ये वाकया आईपीएल 2019 में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले के दौरान हुआ था। चेन्नई को जीत के लिए 3 गेंद पर 8 रन चाहिए थे और बेन स्टोक्स की एक गेंद को अंपायर ने पहले नो बॉल करार दिया। लेकिन इसके बाद दूसरे अंपायर ने इस फैसले को बदल दिया। इसकी वजह से क्रीज पर मौजूद रविंद्र जडेजा गुस्सा हो गए और अंपायरों से उलझ पड़े। वहीं पवेलियन में बैठे एम एस धोनी भी खुद को नहीं रोक सके और सबको हैरान करते हुए मैदान में चले आए और अंपायरों से वो भी उलझ गए।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने 2014 के वर्ल्ड टी20 फाइनल को किया याद, कहा मेरे घर पर फेंके गए थे पत्थर

एम एस धोनी पर लगा था मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना

मैदान पर इस तरह के व्यवहार के बाद धोनी को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट तोड़ने का दोषी पाया गया था और उनके ऊपर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया था। कई क्रिकेट दिग्गजों ने उनके इस व्यवहार की आलोचना की थी।

ये भी पढ़ें: ब्रैड हॉग ने ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन, विराट कोहली को बनाया कप्तान

मिचेल सैंटनर भी उस वक्त रविंद्र जडेजा के साथ दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के इंस्टाग्राम पेज पर लाइव बातचीत के दौरान कहा कि मैच के बाद थोड़ी बातचीत हुई थी। मैं वहीं पर था। मैंने देखा कि धोनी अंपायरों के साथ खड़े थे। निश्चित तौर पर उन्हें पता था कि ये सब नहीं करना चाहिए थे और इसीलिए उन्होंने तुरंत माफी मांग ली थी। हालांकि इससे ऐसा लगा कि स्टोक्स थोड़ा गुस्से में आ गए और मुझे एक कमजोर गेंद मिल गई। मैं उससे खुश हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now