Create

एम एस धोनी आईपीएल के सेकेंड फेज की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे

Nitesh
एम एस धोनी
एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के सेकेंड फेज की तैयारियों के चेन्नई पहुंच गए हैं। आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे और इसकी तैयारियों के लिए एम एस धोनी चेन्नई पहुंच चुके हैं। एम एस धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी हैं।

एम एस धोनी के आने से चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस काफी उत्साहित थे और एयरपोर्ट के बाहर काफी भीड़ लग गई। एम एस धोनी के एक फैन ने सीएसके के कप्तान के एयरपोर्ट से बाहर आने का वीडियो शेयर किया। आप यहां पर इस वीडियो को देख सकते हैं।

एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रेनिंग कैंप में लेंगे हिस्सा

एम एस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के साथ आईपीएल की तैयारियों के लिए ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेंगे। अगले कुछ दिनों में ही सीएसके की टीम यूएई के लिए रवाना हो जाएगी और बाकी तैयारी वहीं पर करेगी। सीएसके आईपीएल के लिए यूएई पहुंचने वाली पहली टीम होगी।

इस साल आईपीएल की जब शुरूआत हुई थी तब भी सीएसके का कैंप सबसे पहले लगा था। सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 13 अगस्त क दुबई पहुंच सकती है।

जब कोरोना की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा था तब सीएसके की टीम प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर थी। उन्होंने सात में से पांच मुकाबले जीते थे और केवल दिल्ली कैपिटल्स से पीछे थे। यही वजह है कि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का ख़िताब तीन बार जीता है। वो चौथी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अब आईपीएल के बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में होंगे। यूएई में आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भी वहीं होगा।

आईपीएल में खेलने से भारतीय खिलाड़ियों की तैयारियां टी20 वर्ल्ड कप के लिए बेहतर तरीके से हो सकेंगी। प्लेयर आईपीएल में खेलकर खुद को कंडीशंस के हिसाब से ढाल सकते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment