Create

आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप के लिए एम एस धोनी पहुंचे सूरत

एम एस धोनी शुरू की आईपीएल 2022 की तैयारियां
एम एस धोनी शुरू की आईपीएल 2022 की तैयारियां

आईपीएल 2022 ((IPL 2022)) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कैंप के लिए कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) सूरत पहुंच चुके हैं। सीएसके का कैंप सूरत में ही लगा हुआ है और इसके लिए धोनी वहां पहुंच चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने ये जानकारी दी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स का कैंप सूरत में 20 दिनों तक चलेगा। 2 मार्च से ही इसकी शुरूआत हो गई है। सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में सीएसके की टीम शाम को प्रैक्टिस करेगी और फिटनेश सेशन भी यहीं पर आयोजित होगा। एम एस धोनी, रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो इस कैंप का हिस्सा होने वाले हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एम एस धोनी अपनी कार से उतरते हुए दिख रहे हैं।

26 मार्च से शुरू होगा आईपीएल 2022

आईपीएल के आगामी सीजन का आगाज 26 मार्च से होगा। आईपीएल का आयोजन महाराष्ट्र में किया जाएगा। इसमें मुंबई को 55 मुकाबले मिले हैं और पुणे में 15 मुकाबले खेले जाएंगे। लीग के लिए चार स्टेडियम होंगे। इनमें वानखेड़े स्टेडियम में 20 मुकाबले और ब्रेबोर्न स्टेडियम में 15 मैच होंगे। डीवाई पाटिल स्टेडियम में भी 20 मैच होंगे। इसके बाद मुकाबले पुणे में खेले जाएंगे।

सूरत डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव नैनेस देसाई ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने यहां पर मुंबई जैसी पिचें तैयार की हैं। उन्होंने कहा,

एम एस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा और अन्य कई नेशनल और इंटरनेशनल स्टार प्रैक्टिस कैंप का हिस्सा होंगे। सीएसके ने सूरत को इसलिए चुना है क्योंकि हमने उसी तरह की मिट्टी से पिचें तैयार की हैं जैसी मुंबई में है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 का फॉर्मेट 2011 में खेले गए सीजन जैसा ही है। उस सीजन भी कुल 10 टीमों के बीच आईपीएल का आयोजन हुआ था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment