अनंत और राधिका के संगीत समारोह में पहुंचे एमएस धोनी, पैपराजी ने जन्मदिन को लेकर किये मजेदार कमेंट 

Neeraj
Picture Credit: Viral bhayani Instagram Snapshots
Picture Credit: Viral bhayani Instagram Snapshots

MS Dhoni attends Anant Ambani-Radhik Merchant Sangeet Ceremony: मुंबई में इन दिनों भारत (Team India) के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां जोरों-शोरो से चल रही हैं। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में शादी के कार्यकम चल रहे हैं। बीते दिन गरबा नाइट का आयोजन हुआ था। वहीं, शुक्रवार को संगीत सेरेमनी रखी गई हैं, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ शिरकत करने पहुंचे।

इस दौरान दोनों ही एथनिक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। धोनी ने कढ़ाई वाला सफेद कुर्ता पजामा पहना था, जबकि साक्षी ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था। समारोह में शामिल होने से पहले धोनी ने बीवी के साथ मिलकर मीडिया के सामने कुछ पोज दिए। इस दौरान पैपराजी ने धोनी को उनके जन्मदिन के बारे में भी याद करवाया, जो कि 7 जुलाई को है। धोनी काफी अच्छे मूड में दिख रहे थे और पैपराजी के सवालों के जवाब इशारों में देते नजर आए। इस वाकये का वीडियो वायरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

धोनी ने टीम इंडिया को खास अंदाज में दी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ख़िताब जीतने की बधाई

29 जून को जब बारबाडोस में टीम इंडिया ने फाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था, तो हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो गया था। सभी मेन इन ब्लू को बधाई देने में जुट गए थे। धोनी ने भी टीम इंडिया को चैंपियन बनने की बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था।

पोस्ट के कैप्शन में धोनी ने लिखा था, वर्ल्ड कप चैंपियन 2024 मेरी धड़कनें तेज चल रहीं थीं, लेकिन आप सब शांत बने रहे, खुद पर यकीन रखा और कमाल कर दिया। पूरे भारत और दुनिया भर के भारतीयों की तरफ से, वर्ल्ड कप घर लाने के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। बधाई हो। जन्मदिन पर इतना अनमोल तोहफा देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।

गौरतलब हो कि टीम इंडिया पहली बार टी20 चैंपियन धोनी की ही कप्तानी में बनी थी। 2007 में हुए टूर्नामेंट में भारत ने पाकिस्तान को फाइनल में मात देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now