Create
Notifications

Hindi Cricket News: एम एस धोनी ने फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

महेंद्र सिंह धोनी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान
महेंद्र सिंह धोनी अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान
Varsha jais
CONTRIBUTOR
Modified 07 Jul 2019
न्यूज़

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने इस खास दिन को पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ सेलिब्रेट किया। कुछ खास दोस्त भी इस मौके पर मौजूद रहे। वहीं केवल हार्दिक पांड्या और केदार जाधव ही भारतीय टीम की तरफ से दिखाई दिए। जन्मदिन मनाते हुए केदार जाधव और हार्दिक पांड्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

धोनी को अपने जन्मदिन की पार्टी में बेटी जीवा के साथ डांस करते हुए देखा गया। वह दोनों डांस करते हुए बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही समय में वायरल हो गया। इस वीडियो को देख धोनी के दुनियाभर के फैन्स ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

धोनी की पत्नी साक्षी ने जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन और केक कटने की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि धोनी के पूरे चेहरे पर केक लगा हुआ है और वह बेटी जीवा के साथ डांस और मस्ती कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय टीम 9 में से 7 मुकाबले जीतकर वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। जहां उसका मुकाबला 9 जुलाई को न्यूजीलैंड की टीम से होगा। कई आलोचकों का मानना है कि धोनी विश्व कप के बाद संन्यास ले सकते हैं। हालांकि, कुछ दिग्गजों का ये भी कहना है कि अभी वे कुछ साल और क्रिकेट खेलते रह सकते हैं और उन्हें खेलना भी चाहिए।

बता दें कि गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया गुरुवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में एक ब्लॉकबस्टर सेमीफाइनल में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी। ऑस्ट्रेलिया अपना आखिरी लीग चरण का मैच दक्षिण अफ्रीका से हार गई थी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 07 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now