वीडियो : हार्दिक पांड्या को चीयर करती नज़र आई धोनी की बेटी ज़ीवा

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में शुक्रवार को महज 9 गेंदों में 32 रन की विस्फोटक पारी खेली। हार्दिक पांड्या ने अपनी इस तूफानी पारी में चार छक्के और एक चौका जड़ा। पांड्या के अलावा के एल राहुल (70) और सुरेश रैना (69) की दमदार पारियों की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 213 रन बनाए।

हार्दिक पंड्या के लिए चीयर करती नजर आईं जीवा

इस मैच में आतिशी बल्लेबाजी करने वाले हार्दिक पाड्या के प्रशंसकों की फेहरिस्त में एक नई फैन जुड़ गई है, ये फैन है महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा। इस वीडियो में नन्हीं जीवा अपनी तोतली जुबान में 'कम ऑन हार्दिक' कहती रही हैं। ये वीडियो पहले साक्षी धोनी ने शेयर किया था, जिसके बाद इसे हार्दिक पांड्या ने खुद भी अपने अकाउंट पर साझा किया।पांड्या ने जीवा का वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है 'ओह, मुझे लगता था मुझे अपनी चीयरलीडर मिल गई है।

भारत ने इस मैच में आयरलैंड को महज 70 रन पर समेटते हुए 143 रन से बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने दो मैचों की श्रंखला 2-0 से अपने नाम कर ली। भारत के 20 ओवर में 4 विकेट पर 213 रन के जवाब में आयरलैंड की टीम 12.3 ओवर में ही 70 रन पर ही ढेर हो गई। मैन ऑफ द सीरीज रहे युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने 3-3 और उमेश यादव ने दो विकेट झटकते हुए आयरिश बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। 17वें ओवर की तीसरी गेंद पर रैना के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे पांड्या ने महज़ 9 गेंदों में 32 रन की पारी खेलकर स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया। उन्होंने इस पारी में 1 चौका और 4 छक्का लगाया। भारतीय टीम अब 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की श्रंखला खेलेने उतरेगी , इसके बाद वह 12 से 17 जुलाई तक तीन वनडे और फिर 1 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

Edited by Staff Editor