एम एस धोनी को जितनी शानदार विदाई दी जाए उतनी कम है - आकाश चोपड़ा

वर्ल्ड कप जीतने के बाद एम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर
वर्ल्ड कप जीतने के बाद एम एस धोनी और सचिन तेंदुलकर

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एम एस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि एम एस धोनी जितने बड़े कद के प्लेयर हैं, उसे देखते हुए वो एक बेहतरीन विदाई के हकदार हैं। हालांकि धोनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा,

जिस तरह से एम एस धोनी ने संन्यास लिया वो एक बेहतरीन विदाई के हकदार हैं। कितना भी बड़ा फेयरवेल उनके लिए क्यों ना रखा जाए वो छोटा ही होगा। हालांकि धोनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। एक गाने के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट डाला और कुछ मिनट के वीडियो में अपनी सारी यादें डाल दी।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने एम एस धोनी के संन्यास को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि जब भारत ने 2011 में वर्ल्ड कप जीता था तो एम एस धोनी ने आगे बढ़कर कोई शो ऑफ करने की कोशिश नहीं की थी। उन्होंने सचिन तेंदुलकर और बाकी खिलाड़ियों को आगे रखा।

भारत ने 28 साल बाद 2011 में वर्ल्ड कप जीता था और एम एस धोनी कप्तान थे। एक कप्तान को पता होता है कि ये कितना बड़ा मोमेंट है जो करियर में बार-बार नहीं आएगा। ऐसे मौके पर कप्तान खुद केंद्र बिंदू में रहना चाहता है ताकि वर्ल्ड क्रिकेट को पता लगे कि वो कप्तान है। लेकिन धोनी को पता था कि ये सिर्फ उनकी बात नहीं है। ये भारत और सचिन तेंदुलकर के लिए था और उन्होंने सचिन तेंदुलकर के वर्ल्ड कप जीतने की खुशी को खुद से ऊपर रखा। उन्होंने सचिन पाजी को कहा कि आप आगे चलिए मैं पीछे चलुंगा। वर्ल्ड कप जीतने के बाद आप पीछे चलते हैं जो वाकई में काबिलेतारीफ है।

आकाश चोपड़ा ने कहा था कि धोनी को देखने के लिए दोगुने टिकट के पैसे खर्च करुंगा

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आकाश चोपड़ा ने कहा था कि वो धोनी को देखने के लिए दोगुने टिकट के पैसे खर्च करेंगे। उन्होंने कहा था कि धोनी केवल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ही खेलते हैं। अगर वो सीएसके के लिए आने वाले सालों में भी खेलते रहते हैं तो वो कभी रिटायर नहीं होंगे। मैं धोनी को देखने के लिए टिकट के दोगुने पैसे भी खर्च कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना के वनडे करियर की 3 सबसे जबरदस्त पारियां

Quick Links

App download animated image Get the free App now