क्रिकेट न्यूज़: डॉक्यू ड्रामा में नजर आएंगे एमएस धोनी, टीजर हुआ लॉन्च

Ankit
एमएस धोनी

दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अपने बारे में कुछ ऐसे रहस्य का खुलासा करेंगे जिन्हें कोई नहीं जानता है। वह डॉक्यूमेंट्री सीरीज के माध्यम से अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे करने वाले हैं। इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

विश्व कप विजेता कप्तान धोनी जल्द ही स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म हॉटस्टार में "रोर ऑफ़ द लायन" नामक डॉक्यूमेंट्री में दिखाई देंगे। इस सीरीज के ट्रेलर में पूर्व भारतीय कप्तान अपनी रहस्यमयी कहानी बयां करते हुए नजर आ रहे हैं। वह ट्रेलर में कह रहे हैं कि, "एक कहानी है जो आपने अभी तक नहीं सुनी है। यह कहानी है जिद्द की।"

इस शो के आधिकारिक रूपरेखा में लिखा है कि "प्रशंसकों द्वारा उन्हें मैदान पर या मैदान के बाहर एमएसडी, माही, कैप्टन कूल, थाला कहते हैं। धोनी की कहानी सभी को पता है, यह तो तुम सोचते हो । उनके पास बताने के लिए एक और कहानी है, जिसे उसके करीबी दोस्त भी नहीं जानते। यह सब किस बारे मे है? एक खिलाड़ी, क्रिकेटर, कप्तान, पति, पिता के रूप में या उनके सबसे कठिन क्षण की? "

धोनी अब तक के सबसे सफल भारतीय कप्तानों में से एक हैं। उनकी कप्तानी में ही भारतीय टीम टी20 विश्वकप, वनडे विश्वकप और चैंपियन्स ट्रॉफी जैसे बड़े खिताब जीतने में सफल हुई है। आईसीसी के तीनों बड़े खिताब जीतने वाले धोनी इकलौते भारतीय कप्तान हैं। आगामी विश्वकप में भी भारतीय टीम को उनसे बड़ी उम्मीदें हैं। भले ही इस विश्वकप में विराट कोहली कप्तान हो, मगर धोनी का अनुभव टीम के हित में उपयोगी होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले भी उनके जीवन पर धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी नाम से एक फ़िल्म बनी थी। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि धोनी इस सीरीज में किस राज का खुलासा करने वाले हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता