Create

ट्रैफिक पुलिस की जर्सी पहने नजर आये एमएस धोनी, फोटो हुई वायरल 

नए अंदाज में नजर आये एमएस धोनी
नए अंदाज में नजर आये एमएस धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़े हुए दो साल से भी ऊपर का समय हो गया है लेकिन संन्यास के बाद भी उनकी लोकप्रियता बरकरार है। उनकी लोकप्रियता मौजूदा समय के कई एक्टिव खिलाड़ियों को पीछे छोड़ती है। इसी वजह से विज्ञापन ब्रांड आज भी भी धोनी को अपने साथ जोड़ने में उत्सुक रहते हैं। उनके पास अभी भी कई बड़े ब्रांड के विज्ञापन हैं। दिग्गज खिलाड़ी अपने विज्ञापन के दौरान अलग-अलग लुक में नजर आता है और उनकी फैंस के बीच काफी चर्चा भी रहती है। एक बार फिर धोनी का एक नया लुक सामने आया है, जिसमें वह ट्रैफिक पुलिस की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं।

एमएस धोनी का ट्रैफिक पुलिस वाला लुक किस ब्रांड के लिए है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन इस बात की पूरी उम्मीद है कि उनका ये विज्ञापन काफी मजेदार रहने वाला है। इस लुक में धोनी की तस्वीर को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

MS Dhoni in latest looks for an ad shoot. https://t.co/x8FYXYxFXH

हाल ही में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें 2011 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 1983 वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव के साथ विंबलडन मैच का लुत्फ़ उठाते हुए देखा गया था।

Indian cricketing royalty at the #USOpen 🇮🇳🏏🎾Two former Indian World Cup winning captains, @msdhoni and @therealkapildev graced the stands at Arthur Ashe yesterday as two young future Champions battled it out for 5 hours and 15 minutes 🤩#GoBigOrGoHome #SonySportsNetwork https://t.co/e7CCgHJOMZ

आईपीएल 2023 में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे एमएस धोनी

आईपीएल में एमएस धोनी का रूतबा काफी ज्यादा है। वह लीग में चार बार अपनी कप्तानी में टूर्नामेंट जीत चुके हैं और ये सभी ख़िताब उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जीते हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी और रविंद्र जडेजा को कप्तान बनाया गया था। हालाँकि, जडेजा बतौर कप्तान प्रभावशाली साबित नहीं हुए और उन्होंने बीच सीजन में ही टीम के खराब प्रदर्शन के कारण कप्तानी त्याग दी थी। आखिरी के कुछ मैचों में एमएस धोनी ने कमान संभाली थी।

वहीं कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि आईपीएल 2023 में भी एमएस धोनी ही चेन्नई की कप्तानी करेंगे। सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथ ने बताया कि हमने कभी नहीं कहा कि कप्तानी में बदलाव होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment