एम एस धोनी आज दोपहर 2 बजे क्या बड़ा ऐलान कर सकते हैं? क्या IPL से करेंगे संन्यास का ऐलान?

Nitesh
एम एस धोनी क्या बड़ा ऐलान कर सकते हैं ?
एम एस धोनी क्या बड़ा ऐलान कर सकते हैं ?

जबसे एम एस धोनी (Ms Dhoni) को लेकर ये ऐलान हुआ है कि वो 25 सितंबर को दोपहर दो बजे कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं, तब से कयासों का बाजार गर्म है कि आखिर वो ऐसा क्या करने वाले हैं। ज्यादातर कयास ये लगाए जा रहे हैं कि एम एस धोनी आईपीएल से अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

धोनी को सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते नहीं देखा जाता। वो ऐसे शख्स हैं जो आमतौर पर निजी जीवन जीते हैं और मैदान के बाहर लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसा पोस्ट किया है जिससे फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। धोनी ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो 25 सितंबर को दोपहर 2 बजे लाइव आएंगे और कुछ न्यूज शेयर करेंगे। ज्यादातर सोशल मीडिया से दूर रहने वाले धोनी की लाइव आने की खबर उनके फैंस को काफी आश्चर्यचकित कर रही है और उन्हें लग रहा है कि जरूर कुछ बड़ा होने वाला है।

क्या एम एस धोनी लेंगे आईपीएल से संन्यास ?

एम एस धोनी को लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वो क्या कर सकते हैं। सबसे ज्यादा संभावना इस बात को लेकर लगाई जा रही है कि धोनी आईपीएल से अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। दरअसल धोनी ने 2019 के बाद से कोई इंटरनेशनल मुकाबला नहीं खेला और उसके बाद संन्यास भी ले लिया लेकिन वो आईपीएल में खेलते रहे।

बीते सीजन ही धोनी ने कहा था कि वो आईपीएल का अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलना चाहेंगे। धोनी ने कहा था कि फेयरवेल मैच चेन्नई के फैंस के सामने ना खेलना अनुचित होगा। हाल ही में बीसीसीआई ने ये ऐलान किया है कि आईपीएल के मुकाबले होम और अवे फॉर्मेट में खेले जाएंगे। इसका मतलब ये हुआ कि सीएसके अपने घरेलू मैदान चेपॉक में भी खेलेगी। इसी वजह से आईपीएल से धोनी के संन्यास की अटकलें तेज हो गई हैं। हालांकि वो क्या करने वाले हैं ये तो तभी पता चलेगा जब दोपहर दो बजे वो लाइव आएंगे।

Quick Links

Edited by Nitesh