आईपीएल 2020 - एम एस धोनी ने प्रैक्टिस मैच में लगाया जबरदस्त छक्का 

Nitesh
एम एस धोनी
एम एस धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी जबरदस्त फॉर्म में हैं। इसका नजारा सीएसके के प्रैक्टिस मैच के दौरान देखने को मिला। इस मैच के दौरान एम एस धोनी ने एक जबरदस्त छक्का लगाया। एम एस धोनी का ये छक्का इतना लंबा था कि ये मैदान से बाहर जाकर गिरा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने अफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एम एस धोनी छक्का लगाते नजर आ रहे हैं और ये छक्का काफी दूर जाकर गिरा। बाउंड्री लाइन पर खड़े मुरली विजय ने इस छक्के की काफी तारीफ की और कहा कि ये जबरदस्त टाइमिंग का कमाल है। आप भी देखिए एम एस धोनी के इस छक्के का शानदार वीडियो।

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मुकाबला 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और एम एस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। उससे पहले सीएसके अपनी तैयारियों में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स की आइडियल प्लेइंग इलेवन का किया चयन

राफेल विमान के भारतीय वायुसेना में शामिल होने को लेकर एम एस धोनी ने किया था ट्वीट

इससे पहले एम एस धोनी ने राफेल विमान को लेकर भी ट्वीट किया था। महेंद्र सिंह धोनी ने राफेल विमानों के भारतीय वायु सेना में शामिल होने पर बधाई दी थी।

अपने अधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वायु सेना के गोल्डन एरो स्क्वाड्रन में राफेल के शामिल होने पर बधाई। हम उम्मीद करते हैं कि राफेल मिराज 2000 को पीछे छोड़ देगा। सुखोई अब भी मेरा पसंदीदा है। जवानों को डॉग फाइट के लिए एक नया लक्ष्य मिल गया है।

इसके अलावा उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि 4।5 जनरेशन के लड़ाकू विमानों को वर्ल्ड के बेस्ट पायलट मिल गए हैं। भारतीय पायलटों के हाथों में और अन्य लड़ाकू विमानों के मिश्रण से भारतीय वायु सेना की घातकता और ज्यादा बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें: अगर मुझे किसी एक रिटायर्ड प्लेयर के साथ खेलने का मौका मिले तो वो सचिन तेंदुलकर होंगे - केन विलियमसन

Quick Links

App download animated image Get the free App now