Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विज्ञापन शूटिंग के लिए शिमला की खूबसूरत वादियों में पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी

69   //    28 Aug 2018, 06:11 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों भारत में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। इस दौरान उन्हें विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लेते देखा जा रहा है। अब माही एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में शिमला पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक माही सोमवार करीब सवा तीन बजे चार्टर प्लेन सर जुब्बड़हट्टी एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद काले रंग के चश्मे और कपड़े पहने अपनी साढ़े तीन साल की बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ सफेद रंग की रेंज रोवर गाड़ी से पांच सितारा होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल छराबड़ा के लिए रवाना हुए। इस दौरान माही ने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।

दरअसल महेंद्र धोनी मास्टर कार्ड की शूटिंग के सिलसिले से हिल क्वीन पहुंचे हैैं। माही पांच दिन के दौरे के दौरान रिज मैदान, इंदिरा गांधी खेल परिसर, लिफ्ट और छोटा शिमला में राहत होटल के पास एक विज्ञापन की शूटिंग करते नजर आएंगेे। माही 31 अगस्त तक परिवार संग पांच सितारा होटल में रुकेंगे। इस दौरान पांच दिन हिल क्वीन की वादियों का लुत्फ उठाऐंगे। धोनी की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।शूटिंग के दौरान स्थानीय पुलिस को माही के प्रशंसकों को नियंत्रण करना भी एक चुनौती साबित होगा। इसके अलावा उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा ‘स्टेट गेस्ट’ भी घोषित किया गया है।

हिमाचल प्रदेश में मौजूद साक्षी धोनी ने खूबसूरत वादियों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

 





 




इसके अलावा हिमाचल प्रदेश की पुलिस लगातार इस प्रयास में जुटी है कि धोनी एड शूट के बाद उनके एंटी-ड्रग अभियान में हिस्सा लें। संभावना है कि धोनी एक वीडियो संदेश के जरिए इस अभियान में हिस्सा ले सकते हैं। बता दें कि धोनी दूसरी बार शिमला पहुंचे हैं। इससे पहले वह साल 2004 में शिमला पहुंचे थे। तब यहां उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लिया था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...