महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी लॉन्च की

चेन्नई नई जर्सी
चेन्नई नई जर्सी

आईपीएल (IPL) के नए सीजन के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की नई जर्सी लॉन्च कर दी गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक वीडियो शेयर करते हुए जर्सी का नया स्वरूप सबके सामने लाया और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इसे लॉन्च करते हुए दिखाई दिए। ख़ास बात यह रही कि इसके कंधों पर इंडियन आर्मी के ड्रेस के रंग का कपड़ा इस्तेमाल करते हुए आर्मी को ट्रिब्यूट देने का प्रयास किया गया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में बाजू के निचले हिस्से में लाल रंग का इस्तेमाल किया गया है। वहीँ दोनों तरफ कंधों में भारतीय सेना को ट्रिब्यूट देते हुए सेना की ड्रेस की रंग का इस्तेमाल किया गया है। भारतीय सेना की टेरिटोरियल आर्मी के लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी आगामी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का नेतृत्व करेंगे। सीएसके ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि नई जर्सी में कैमोफ्लेज का प्रयोग किया गया है जो भारतीय सेना को एक ट्रिब्यूट है। इसके अलावा तीन स्टार जर्सी में टीम के लोगो के ऊपर लगाए गए हैं।

चेन्नई सुपरकिंग्स सुधारना चाहेगी प्रदर्शन

पिछली बार आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। टीम प्लेऑफ़ तक का सफर तय करने में भी नाकाम रही थी। इस बार चेन्नई की टीम उसे भूलकर नए सिरे से शुरुआत करते हुए मजबूती से आगे जाने का प्रयास करते हुए प्रदर्शन को भी सुधारने का प्रयास बखूबी करना चाहेगी।

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी ट्रेनिंग के लिए क्वारंटीन में पहुँच रहे हैं। ताजा नाम सुरेश रैना का है जो सात दिन के अनिवार्य क्वारंटीन के लिए मुंबई पहुँच गए हैं। पिछले आईपीएल में सुरेश रैना नहीं खेले थे। उनकी कमी टीम को खली थी और टीम पहले दौर में बाहर हो गई थी। इस बार रैना के आने से टीम मजबूत तो होगी ही, इसके प्लेऑफ़ में जाने के आसार भी बढ़ जाते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now