Create
Notifications

"एम एस धोनी शायद अगले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ना करें"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 13 Nov 2020

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के पूर्व बैटिंग कोच संजय बांगर ने एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। संजय बांगर के मुताबिक एम एस धोनी शायद अगले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कप्तानी ना करें। उन्होंने कहा कि धोनी कप्तानी का जिम्मा फाफ डू प्लेसी को सौंप सकते हैं और खुद एक प्लेयर के तौर पर ही आईपीएल में खेल सकते हैं।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में संजय बांगर और इरफान पठान ने अगले सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की रणनीति के बारे में बात की। संजय बांगर से जब पूछा गया कि सीएसके क्या अपनी रणनीति में बदलाव करेगी, क्योंकि वो अभी सिर्फ अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर ही निर्भर हैं।

इस सवाल के जवाब में बांगर ने कहा "निश्चित तौर पर उन्हें इस रणनीति में बदलाव की जरुरत है। फैमिली में हर उम्र के लोग होते हैं और सबकी अपनी खूबी होती है।"

संजय बांगर ने आगे कहा " जितना मैं जानता हूं एम एस धोनी ने 2011 वर्ल्ड कप के बाद भी सोचा होगा कि क्या मुझे अब आगे कप्तानी करनी चाहिए। हालांकि उन्हें पता था कि आगे कुछ कड़े मुकाबले होने वाले हैं। हमें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने थे और उस समय कप्तानी के लिए कोई तैयार भी नहीं था। इसलिए वो तब कप्तान बने रहे और सही समय आने पर उन्होंने विराट कोहली को जिम्मेदारी सौंप दी। उसके बाद उन्होंने एक प्लेयर के तौर पर खेला।"

एम एस धोनी फाफ डू प्लेसी को सौंप सकते हैं कप्तानी - संजय बांगर

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

पूर्व भारतीय कोच ने आगे कहा " जहां तक मेरी समझ है एम एस धोनी शायद अगले सीजन कप्तानी ना करें और फाफ डू प्लेसी को ये जिम्मा सौंपकर केवल प्लेयर के तौर पर खेलें। वो टीम के ट्रांजिशन के लिए ऐसा कर सकते हैं। क्योंकि इस समय उनके पास कप्तानी का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। अगर ऑक्शन की बात करें तो कोई भी टीम किसी ऐसे प्लेयर को नहीं रिलीज करेगी जो कप्तानी कर सके"।

ये भी पढ़ें: 2 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी टीम से रिलीज कर देना चाहिए

Published 13 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now