Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी को एक बल्लेबाज के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है: एमएसके प्रसाद

  • धोनी एशिया कप में बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 04 Oct 2018, 15:32 IST

Enter caption

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि एक बल्लेबाज के तौर पर धोनी को बेहतर प्रदर्शन करने की जरुरत है। इसके अलावा उन्होंने एशिया कप में भारतीय टीम की जीत की भी तारीफ की।

टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने कॉलम में एमएसके प्रसाद ने कहा कि यूएई में दो हफ्ते तक चले एशिया कप में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की अगुवाई में खिताबी जीत हासिल की। अगले साल होने वाले विश्व कप को ध्यान में रखते हुए इस जीत के काफी मायने हैं। इसके अलावा हमारे मध्यक्रम के लिए भी ये एक रियलिटी चेक था जिसमें अभी भी कई खामियां हैं। हालांकि ऋषभ पंत अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन धोनी की विकेटकीपिंग का कोई जवाब नहीं है। प्रसाद ने कहा कि धोनी ने विकेटकीपिंग तो जबरदस्त की लेकिन बल्ले से उनको रन बनाने की जरुरत है।

एमएसके प्रसाद ने इसके अलावा भारतीय टीम के दो तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की भी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा कि विकेट पर कुछ भी मदद नहीं था, इसके बावजूद जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी की भी तारीफ की और कहा कि उन्होंने जबरदस्त रणनीति बनाई। इसके अलावा एमएसके प्रसाद ने सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन की बेहतरीन बल्लेबाजी की भी प्रशंसा की।

एमएसके प्रसाद ने आगे अपने कॉलम में बांग्लादेश टीम की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि भले ही बांग्लादेश फाइनल मैच में हार गई हो लेकिन अपने जुझारूपन से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है। अपने दो सबसे अनुभवी खिलाड़ियों तमीम इकबाल और शाकिब अल हसन के ना होने के बावजूद उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। गौरतलब है बांग्लादेश की टीम ने एशिया कप में फाइनल तक का सफर तय किया जहां पर उसे आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा।


Published 30 Sep 2018, 12:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit