Create

महेंद्र सिंह धोनी की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, फैन्स ने दी प्रतिक्रियाएं

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से जिस तरह भारतीय फैन्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए प्यार करते हैं, उसी तरह आईपीएल के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के फैन्स धोनी से प्यार करते हैं। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी और कुछ अन्य खिलाड़ियों के बचपन की फोटो शेयर की, इसमें धोनी के लिए फैन्स ने जमकर कमेन्ट किये।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि क्या हमने सुना कि फैशन आइकन युवा होते हैं। इसके बाद धोनी, सैम करन और जगदीशन की फोटो पोस्ट की गई थी। फैन्स ने बाकी दोनों फोटो को छोड़ महेंद्र सिंह धोनी की फोटो पर मजेदार कमेन्ट किये। तीनों खिलाड़ियों के बचपन की फोटो डाली गई थी। हालांकि सैम करन की उम्र ज्यादा नहीं है।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने आईपीएल के 14वें संस्करण में शानदार शुरुआत की है। पिछले सीज़न में सातवें स्थान पर रहने के बाद प्रबंधन ने टीम में बदलाव करते हुए कुछ नए खिलाड़ी शामिल किये और आईपीएल 2021 से पहले अपने दस्ते को मजबूत किया।

एक नए संस्करण में आकर चेन्नई स्थित फ्रैंचाइज़ी ने ऑलराउंडर मोईन अली को अपनी टीम में शामिल किया। सुरेश रैना की शीर्ष क्रम में वापसी ने भी टीम के लिए चमत्कार किया। चेन्नई ने इस बार आईपीएल के पहले चरण में लगातार पांच बार विपक्षी टीमों को हार झेलने पर मजबूर किया।

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स अपने अभियान का पहला गेम ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स से हार गई लेकिन उन्होंने अपने अगले मैच में वापसी की। पूर्व चैंपियन ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया और उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस बार फैन्स को चेन्नई सुपरकिंग्स से काफी उम्मीदें हैं। देखना होगा कि दूसरे चरण में चेन्नई का खेल कैसा रहेगा।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment