विज्ञापन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में टॉप पर एम एस धोनी...लिस्ट में एक और क्रिकेटर का भी नाम

Nitesh
एम एस धोनी को लेकर चौंकाने वाला आंकड़ा
एम एस धोनी को लेकर चौंकाने वाला आंकड़ा

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक विज्ञापन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में धोनी सबसे पहले नंबर पर हैं। ये जानकारी एडवरटाइजिंग स्टैंडर्ड्स काउंसिल ऑफ इंडिया (ASCI) ने दी है। जितने भी सेलिब्रेटी इस लिस्ट में हैं, उनमें धोनी पहले पायदान पर हैं।

एम एस धोनी के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर मशहूर यू-ट्यूबर और कॉमेडियन भुवन बाम हैं। वहीं टीम इंडिया और आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और कृति सैनन भी विज्ञापन के नियमों का उल्लंघन करने वाली सेलिब्रेटीज की लिस्ट में हैं। ASCI की रिपोर्ट के मुताबिक एम एस धोनी के ऊपर इस तरह के 10 ऐसे मामले हैं और भुवन बाम के ऊपर सात मामले हैं।

एम एस धोनी इस वक्त आईपीएल में खेल रहे हैं

आपको बता दें कि एम एस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और अब वो केवल आईपीएल में ही खेल रहे हैं। हालांकि अब उनके आईपीएल से भी संन्यास की अटकलें लगाई जा रही हैं। आईपीएल 2023 का आगाज जबसे हुआ है, तबसे केवल एक ही चर्चा हो रही है कि एम एस धोनी इस सीजन के बाद संन्यास लेंगे या नहीं। उनसे इस बारे में सवाल भी पूछा गया तो धोनी ने कहा कि उन्होंने अभी तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं लिया है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने अपने एक बयान में कहा था कि एम एस धोनी अभी अगले साल भी खेलेंगे। जबकि इससे पहले सीएसके के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी कहा था कि धोनी ने उनसे कहा है कि वो एक और सीजन आईपीएल में खेलेंगे। रैना के मुताबिक धोनी ने कहा कि मैं ट्रॉफी जीतकर एक साल और खेलूंगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now