Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

दुबई से लौटते ही धोनी ने प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास के साथ खेला फुटबॉल मैच

न्यूज़
02 Oct 2018, 16:16 IST

<p>" />



एशिया कप के खत्म होने के तुरंत बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिर से छुट्टी मनाने के मूड में आ गए हैं। दुबई से लौटे माही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास के साथ मुंबई में फुटबॉल खेलते नजर आए। इस दौरान वहां मौजूद प्रियंका ने निक जोनास की हौंसला-अफ़ज़ाई भी की।

मुंबई में बांद्रा के पास स्थित फुटबॉल ग्राउंड में आयोजित किये गए इस मैच में धोनी के अलावा और भी कई हस्तियों ने भाग लिया। इन सबके साथ प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास भी शामिल थे। निक जोनास और महेंद्र सिंह धोनी अलग-अलग टीम की ओर से खेल रहे थे। निक और उनकी टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में जीत धोनी की टीम को ही नसीब हुई। इस मैच में धोनी की टीम ने कुल पांच गोल किए , वहीं निक की टीम 4 गोल ही दाग सकी। इस मैच के दौरान निक ने भी अपनी टीम के लिए एक गोल किया। मैदान के बाहर प्रियंका चोपड़ा लगातार उनको चीयर करती नज़र आ रही थीं। 

बता दें कि निक और प्रियंका ने 18 अगस्त को मुंबई में पूरे रीति रिवाज के साथ सगाई की थी। इसके बाद ये दोनों अमेरिका चले गए थे और अब प्रियंका अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भारत आई हैं। इस मैच के बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में धोनी के अलावा बॉलीवुड एक्टर डीनो मोरिया, ईशान खट्टर, आदित राय कपूर और कुणाल खेमू नज़र आ रहे हैं।



वहीं धोनी की बात करें तो हो सकता है कि दो हफ्ते बाद फिर से भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएं। ज्ञात हो कि भारत दौरे पर आ रही वेस्टइंडीज की टीम 4 अक्टूबर से दो टेस्ट मैचों की श्रंखला का पहला मैच खेलेगी। वहीं 21 अक्टूबर से दोनों टीमों के बीच 5 एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का आगाज़ होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...