Create

IPL 2022 के विज्ञापन वीडियो में धोनी के बुजुर्ग अवतार को देखकर लोगों की छूटी हंसी, देखें वीडियो

IPL के नए वीडियो में दिखा धोनी का नया अवतार
IPL के नए वीडियो में दिखा धोनी का नया अवतार

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के आगामी सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बीते रविवार को इस सीजन खेले जाने वाले सभी 70 ग्रुप स्टेज मुकाबलों के शेड्यूल भी घोषित कर दिए गए थे। इस सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जाना है। हर साल आईपीएल का सीजन शुरू होने से पहले हमें कई तरह के विज्ञापन वीडियो देखने को मिलते हैं।

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लगातार साबित किया है कि वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। मैदान पर शांति के साथ कप्तानी करने और लंबे छक्के लगाने के अलावा धोनी विज्ञापन करने में भी काफी माहिर हैं। धोनी के कई तरह के अवतार फैंस अब तक देख चुके हैं। एक बार फिर से उन्होंने IPL के लिए एक ऐसा प्रोमो शूट किया है जिसमें उनका अवतार देखने के बाद फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। बीते रविवार को IPL द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में धोनी एक बुजुर्ग व्यक्ति के अवतार में दिख रहे हैं। धोनी का यह अवतार सभी को खूब भा रहा है।

Kuch bhi karega to watch #TATAIPL, kyunki #YeAbNormalHai! 😉What's your plan when the action kicks off? Watch it LIVE on March 26 on @StarSportsIndia & @disneyplus. https://t.co/AnaMttJuDm

इससे पहले एक और वीडियो में दिखे थे धोनी

It's that time of the year again, when every fan's pagalpan for Cricket is all okay - kyunki #TATAIPL mein #YehAbNormalHai!Catch the action, LIVE on Star Sports & Disney+Hotstar! https://t.co/pLFxWjD3xf

बीते शुक्रवार को स्टार स्पोर्ट्स ने भी एक ऐसा प्रोमो वीडियो शेयर किया था जिसमें धोनी अतरंगी अवतार में दिखाई दिए थे। इस वीडियो में धोनी बस चला रहे थे और उनकी कुछ हरकतें दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की तरह थीं। इस वीडियो को भी लोगों ने खूब पसंद किया। धोनी का यह वीडियो स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर अकाउंट पर लगभग 40,000 लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

इस वीडियो के साथ ही आईपीएल ने हर साल की तरह इस साल का अपना एक नया हैशटैग चलाया है। इस हैशटैग के मुताबिक क्रिकेट के लिए किसी भी हद तक किया जाने वाला पागलपन नॉर्मल होगा। #YehAbNormalHai टैग के साथ धोनी ने संदेश दे दिया है कि यह लीग क्रिकेट के दीवानों के लिए कितनी अहम है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment