Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

एम एस धोनी की पत्नी ने अपनी दोस्त की शादी में किया जमकर डांस

Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement

इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के बाद पूर्व कप्तान एम एस धोनी इंडिया वापस आ गए हैं और इस वक्त छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं। हाल ही में वो एक शादी समारोह में शामिल हुए जहां उनकी पत्नी साक्षी ने अपने डांस से शमां बांध दिया। इंग्लैंड दौरे से लौटते ही धोनी ने अपनी पत्नी की दोस्त पूर्णा पटेल की शादी में शिरकत की। बता दें कि पूर्णा पटेल पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता प्रफुल पटेल की बेटी हैं और उनकी शादी उद्योगपति नमित सोनी से हुई है। इस दौरान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी जमकर थिरकीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साक्षी ने फ़िल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंंगे फ़िल्म के गाने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' और 'हाए हाए रे हाए ये लड़का' गाने पर भी जमकर डांस किया। साक्षी का यह डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर धोनी के फैन पेज पर इसे शेयर किया गया है।  






Another Video of Sakshi Bhabhi Dance in Sangeet Ceremony ! ❤?


A post shared by ? RANCHI BIGGEST FAN CLUB ? (@maahi7.7.8.1) on

 

  मम्मी साक्षी से पहले बेटी जीवा भी अंग्रेजी गानों की धुन पर थिरकती नज़र आईं। जीवा के डांस करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फ्लोर पर थिरकते हुए जीवा ने मस्त होकर डांस किया और माही अपनी बेटी को बस खड़े होकर देख रहे थे।  

Advertisement
इस शादी के समारोह में धोनी के परिवार के साथ साथ जहीर खान , उनकी पत्नी सागरिका घाटगे और युवराज सिंह ने भी शिरकत की। इसके अलावा एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो साझा की हैं, जिसमें वो धोनी के साथ नज़र आ रही हैं।  





#poornabanisoni


A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

Published 22 Jul 2018, 04:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit