COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

अपने डिजाइनर लहंगे को लेकर ट्रोल हुईं एम एस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी

14   //    01 Aug 2018, 03:07 IST

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में साक्षी ने अपनी दोस्त के विवाह  समारोह के दौरान की  तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस खास समारोह की ज्यादातर तस्वीरों पर लोगों ने शानदार प्रतिक्रिया दी थी मगर एक तस्वीर की वजह से साक्षी ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। साक्षी इस तस्वीर में अपने पहनावे की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

दरअसल, साक्षी अपनी दोस्त की शादी के मौके पर एक अलग तरह का ड्रेस पहनकर गईं थीं। इसी ड्रेस में उन्होंने सेल्फी खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में साक्षी ने एक डिजाइनर लंहगा पहन रखा है। लोगों को उनकी इस ड्रेस के गले से आपत्ति थी, इसीलिए उनको भला-बुरा कहना शुरू कर दिया जबकि इस तरह का ड्रेस आमतौर पर पहना जाता है।

साक्षी को ड्रेस पहनने की नसीहत दे रहे लोगों ने उन्हें लेकर नकारात्मक कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा "मै कपड़ों के बारे में बात नहीं कर रहा, मुझे इस तस्वीर से आपत्ति है। साक्षी मैम कृपया इस तरह की तस्वीर मत डाला कीजिए।" वहीं एक यूजर ने लिखा " क्यों आप माही भाई का नाम खराब कर रही हैं।" पहली बार ऐसा हुआ है जब उनकी किसी तस्वीर पर फैन्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया हो।

 





कुछ लोगों ने जहां साक्षी के ड्रेस पर भद्दे कमेंट्स किए तो वहीं कुछ ने उनका सपोर्ट भी किया। कई यूजर्स को उनकी ड्रेस बेहद पसंद आ रही है और वह साक्षी की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं। साक्षी के समर्थन में एक यूजर ने लिखा 'पोशाक में कोई गलती नहीं है। गलती तो उन नजरों में है जो गंदे तरीके से देख रहे हैं।' इसके अलावा भी लोग साक्षी के पक्ष में कमेंट करते दिखे , जैसे कि एक यूज़र ने लिखा  "जिन्होंने सड़े कमेंट किए हैं, वो डूबकर मर जाओ।"

ANALYST
write interesting cricket stuff
Fetching more content...