Create

एबी डीविलियर्स का विकेट लेने के बाद MS Dhoni ने मुझे डांट दिया था, CSK के पूर्व खिलाड़ी का चौंकाने वाला खुलासा

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
एम एस धोनी को लेकर ईश्वर पांडे ने ये चौंकाने वाला खुलासा किया है
reaction-emoji
Nitesh

हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व खिलाड़ी ईश्वर पांडे ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल (IPL) के एक मैच में जब उन्होंने आरसीबी (RCB) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) का विकेट चटकाया था तो एम एस धोनी (MS Dhoni) ने उन्हें उसके बाद डांट लगाई थी और कहा था कि आगे से ध्यान रखना।

ईश्वर पांडे ने यहां पर आईपीएल 2015 में आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले का जिक्र किया है। उस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए थे। डीविलियर्स उस मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे और 13 गेंद पर 21 रन बना दिए थे। इसीलिए उनका विकेट लेना काफी जरूरी हो गया था।

एबी डीविलियर्स के खिलाफ यॉर्कर डालने से नाराज हो गए थे एम एस धोनी - ईश्वर पांडे

एम एस धोनी ने ईश्वर पांडे को गेंद थमाई और उन्हें यॉर्कर करने के लिए मना किया लेकिन इसके बावजूद ईश्वर पांडे ने यॉर्कर गेंद डाली और उन्हें एम एस धोनी के गुस्से का सामना करना पड़ा।

ईश्वर पांडे ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा 'हम बैंगलोर में आरसीबी के खिलाफ मुकाबला खेल रहे थे। जब एबी डीविलियर्स बल्लेबाजी के लिए आए तो माही भाई ने मुझे गेंद थमाई और कहा कि यॉर्कर मत डालना और अच्छी गेंदबाजी करना। मैंने डीविलियर्स को तीन या चार गेंदों पर बीट किया और चौथी गेंद पर उन्होंने चौका लगा दिया। एक गेंद बची थी तो मैंने यॉर्कर डालने के बारे में सोचा। मैंने यॉर्कर डालने की कोशिश की लेकिन वो फुलटॉस हो गई और डीविलियर्स आउट भी हो गए। इसके बाद धोनी मेरे पास आकर चिल्लाए। हालांकि वो सीरियस नहीं थे लेकिन कहा कि मैंने तुमसे यॉर्कर डालने के लिए मना किया था। अब आगे से ध्यान रखना।'


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...