एम एस धोनी ने दूसरे टी20 मैच के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों से की बातचीत

इशान किशन से एम एस धोनी ने की बातचीत (Photo Credit - BCCI)
इशान किशन से एम एस धोनी ने की बातचीत (Photo Credit - BCCI)

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी (MS Dhoni) मौजूद थे। इस दौरान एम एस धोनी ने युवा खिलाड़ियों को अहम टिप्स दिए। बीसीसीआई ने एम एस धोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो यंगस्टर्स से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

एम एस धोनी अक्सर युवा खिलाड़ियों को अपने सुझाव देते हुए नजर आते हैं। आईपीएल में उन्हें कई बार ऐसा करते हुए देखा गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के हर एक मैच के बाद वो चाहे अपनी टीम हो या विरोधी टीम हो, युवा खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए देखे जाते थे।

एम एस धोनी इस वक्त इंग्लैंड में ही मौजूद हैं

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान वो बर्मिंघम में ही थे और इस दौरान उन्होंने इंडियन टीम के युवा खिलाड़ियों को टिप्स दिए। बीसीसीआई ने एम एस धोनी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा 'जब एम एस धोनी बात करते हैं तो हर कोई सुनता है।'

वहीं भारतीय टीम को मिली जीत के बाद ऋषभ पंत ने भी एम एस धोनी के साथ तस्वीर शेयर की।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब इस सीरीज में एक मैच और बचा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता