Create
Notifications

एम एस धोनी ने दूसरे टी20 मैच के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों से की बातचीत

इशान किशन से एम एस धोनी ने की बातचीत (Photo Credit - BCCI)
इशान किशन से एम एस धोनी ने की बातचीत (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच एजबेस्टन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान पूर्व कप्तान एम एस धोनी भी (MS Dhoni) मौजूद थे। इस दौरान एम एस धोनी ने युवा खिलाड़ियों को अहम टिप्स दिए। बीसीसीआई ने एम एस धोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो यंगस्टर्स से बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

एम एस धोनी अक्सर युवा खिलाड़ियों को अपने सुझाव देते हुए नजर आते हैं। आईपीएल में उन्हें कई बार ऐसा करते हुए देखा गया है। चेन्नई सुपर किंग्स के हर एक मैच के बाद वो चाहे अपनी टीम हो या विरोधी टीम हो, युवा खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए देखे जाते थे।

एम एस धोनी इस वक्त इंग्लैंड में ही मौजूद हैं

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान वो बर्मिंघम में ही थे और इस दौरान उन्होंने इंडियन टीम के युवा खिलाड़ियों को टिप्स दिए। बीसीसीआई ने एम एस धोनी की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं।

बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा 'जब एम एस धोनी बात करते हैं तो हर कोई सुनता है।'

Always all ears when the great @msdhoni talks! 👍 👍#TeamIndia | #ENGvIND https://t.co/YKQS8taVcH

वहीं भारतीय टीम को मिली जीत के बाद ऋषभ पंत ने भी एम एस धोनी के साथ तस्वीर शेयर की।

Double wins. 💪Looking forward to the next one. 🇮🇳 https://t.co/incK68UC36

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में 49 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब इस सीरीज में एक मैच और बचा है। पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट पर 170 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 17 ओवर में 121 रन बनाकर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस जीत के हीरो तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह रहे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...