COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ट्रॉफी के साथ टीम के फोटो सेशन में सबसे पीछे खड़े हुए धोनी, लोगों ने की जमकर तारीफ

29   //    09 Jul 2018, 07:30 IST

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में जीत हासिल कर भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया। ब्रिस्टल में रविवार को खेले गए आखिरी और निर्णायक टी-20 मुकाबले में भारत ने 7 विकेट से जीत दर्ज कर इंग्लैंड में पहली बार टी-20 सीरीज जीतने का कारनामा किया।

इस जीत के साथ ही विराट कोहली इंग्लैंड में टी-20 सीरीज जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं। अपनी इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के बाद उत्साहित विराट ने ट्रॉफी के साथ टीम की फोटो सोशल मीडिया पर साझा की। कप्तान कोहली ने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा ' इन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ खेलना और इस अंदाज में सीरीज जीतना एक सुखद एहसास था , अब जश्न का समय है।'

 




इस फोटो में विराट ट्रॉफी पकड़े दीपक चाहर के साथ फोटो के केंद्र में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सभी खिलाड़ी साफ साफ नजर आ रहे हैं , सभी खिलाड़ियों को पहचानना एकदम आसान है लेकिन इस तस्वीर में एमएस धोनी को पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। दरअसल धोनी हमेशा की तरह सबसे पीछे जाकर खड़े हैं और शिखर धवन और दीपक चाहर के बीच में उनका चेहरा छिप गया है। बता दें धोनी जब तक कप्तान रहे, हमेशा ट्रॉफी युवा खिलाड़ियों को सौंप कर फोटो सत्र के दौरान खुद किनारे हो जाया करते थे। मगर अब जब वह कप्तान नहीं हैं,  इसके बावजूद उनका यह बड़प्पन बरकरार है। धोनी के इस बड़पन्न को सोशल मीडिया पर लोगों ने भी सराहा। उन्होंने धोनी के युवाओं को प्रोत्साहन देने के इस खास अंदाज की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किये।

 



 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...